होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः रेवाड़ी में हलवाई की हत्या, शराब के ठेके के पास शव मिला

हरियाणाः रेवाड़ी में हलवाई की हत्या, शराब के ठेके के पास शव मिला

मामले में पुलिस ने दीपक नाम के दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

मामले में पुलिस ने दीपक नाम के दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

Murder in Rewari: कर्ण सिंह के छोटे भाई चांदराम ने रामपुरा थाना पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसके भाई को गांव बधराणा न ...अधिक पढ़ें

रेवाली. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में संदिग्ध परिस्थियों में एक हलवाई का शव नैहचना कट के पास पड़ा हुआ मिला है. परिजनों का आरोप है कि दो युवकों के साथ हलवाई कर्णसिंह गया था, जिन दोनों ने ही हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले में पुलिस ने दीपक नाम के दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, रेवाड़ी के गाँव बधराना निवासी कर्णसिंह हलवाई का कार्य करता था. जो बीती शाम दीपक नाम के दो युवकों के साथ बाइक पर बैठकर जाता देखा गया था. सुबह कर्णसिंह का शव नैहचना कट के पास शराब ठेके के पास पड़ा हुआ मिला है. उसके मुंह पर चोट के निशान भी मिले हैं. परिजनों ने कहा कि कर्णसिंह कि हत्या की गई है. इस मामले में पुलिस ने दीपक नाम के दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज का जाँच शुरू कर दी है. लेकिन मीडिया के कैमरे के सामने पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है.

घटना की सूचना पाकर कर्ण सिंह का छोटा भाई चांदराम, रमेश और विजय मौके पर पहुंचे थे, लेकिन तब तक पुलिस ने उसकी लाश रेवाड़ी स्थित नागरिक अस्पताल भेज दी थी. पोस्टमार्टम हाउस में जाकर देखा तो कर्ण सिंह के मुंह और सिर पर चोट के काफी निशान मिले हैं.

पुलिस ने 2 लोगों को नामजद किया

कर्ण सिंह के छोटे भाई चांदराम ने रामपुरा थाना पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसके भाई को गांव बधराणा निवासी दीपक पुत्र निहाल सिंह व गांव राजियाकी निवासी दीपक पुत्र बीरेन्द्र घर से अपने साथ लेकर गए थे. चांदराम ने आरोप लगाया कि इन्हीं दोनों ने उसके भाई की हत्या की है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है.

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें