Home /News /haryana /

हरियाणा: अपहरण के बाद व्यापारी से कुकर्म, Video बनाकर मांगे 50 लाख, महिला ने रची साजिश

हरियाणा: अपहरण के बाद व्यापारी से कुकर्म, Video बनाकर मांगे 50 लाख, महिला ने रची साजिश

आरोपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने पीड़ित के साथ कुकर्म करते हुए भी वीडियो बनाया और फिर उसे डराने के लिए हवा में फायरिंग भी की. (सांकेतिक फोटो)

आरोपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने पीड़ित के साथ कुकर्म करते हुए भी वीडियो बनाया और फिर उसे डराने के लिए हवा में फायरिंग भी की. (सांकेतिक फोटो)

कोसली पुलिस (Kosli Police) ने अपहरण, यौन उत्पीड़न, आर्म्स एक्ट और हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी हसीन महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

रेवाड़ी. रेवाड़ी (Rewari) के कोसली इलाके (Kosli Area) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर एक व्यापारी को सोशल मीडिया (Cocial Media) पर एक महिला से दोस्ती करना भारी पड़ गया. दरअसल, हसीन महिला ने शोसल मीडिया के माध्यम से पहले व्यापारी को अपने जाल में फंसाया और फिर मिलने के लिए उसे बुलाया. जैसे ही व्यापारी उस हसीन महिला से मिलने के लिए पहुंचा तो उसका अपहरण कर लिया गया. फिर सुनसान जगह पर ले जाकर गन प्वाइंट पर उसके साथ कुकर्म (Misdemeanor) किया गया और उसका वीडियो भी बना लिया गया. फिर व्यापारी से जमकर लूटपाट की गई और जान से मारने की धमकी दी गई. साथ ही वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 50 लाख रुपए की फिरौती भी मांगी गई.

वहीं, पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर महिला को काबू में कर लिया है. और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक, आरोपी महिला प्रवीन पंघाल कभी पीड़ित व्यापारी के साथ स्कूल में पढ़ती थी. उसी ने व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाने के लिए साजिश रची थी. प्रवीण पंघाल ने ही एक महिला के जरिये पहले पीड़ित व्यापारी को फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी. जिसके बाद कपड़ा व्यापारी महिला के जाल में फंसता चला गया. और दोनों के बीच व्हाट्सएप पर बात भी होनी लगी. इसी बीच महिला ने 16 अक्टूबर को कोसली के जुड्‌डी रोड व्यापारी को मिलने के लिए बुलाया. जैसे ही पीड़ित व्यापारी वहां पहुंचा तो मुख्य आरोपी प्रवीण पंघाल, मानिया और 8 अन्य लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. और उसकी आंखों पर पट्टी बांधकर एक घर में ले गए, जहां आरोपियों ने गन प्वाइंट पर व्यापारी के कपड़े उतरवाए और फिर महिला के साथ उसका जबरन वीडियो बना लिया.

कोसली थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई
आरोपी यहीं नहीं रुके, उन्होंने पीड़ित के साथ कुकर्म करते हुए भी वीडियो बनाया और फिर उसे डराने के लिए हवा में फायरिंग भी की. आरोपियों ने उसके गले में पहनी हुई सोने की चेन, लॉकेट व पर्स छीन लिया.  और  बुरी तरह पीटने के बाद 50 लाख रुपए की डिमांड भी की. इसके बाद व्यापारी ने 15 लाख रुपए देने की हामी भी भर दी. जिसके बाद आरोपी पीड़ित को उसके घर के पास छोड़कर फरार हो गए. वहीं, डर से घबराए व्यापारी ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिवार वालों को दी. फिर कोसली थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है
वहीं, कोसली पुलिस ने भी बिना देरी किये अपहरण, यौन उत्पीड़न, आर्म्स एक्ट और हत्या का प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू की. और आरोपी महिला को काबू में कर लिया. पुलिस का कहना है कि बाकी आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, आरोपी महिला से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है.

Tags: Chandigarh news, Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर