Home /News /haryana /

रेवाड़ी: भाई की शादी पर घर आए पोस्टमैन की गोलियों से भूनकर हत्या, मुंबई में थी मृतक की पोस्टिंग

रेवाड़ी: भाई की शादी पर घर आए पोस्टमैन की गोलियों से भूनकर हत्या, मुंबई में थी मृतक की पोस्टिंग

रेवाड़ी में पोस्टमैैन की हत्या

रेवाड़ी में पोस्टमैैन की हत्या

Murder of Postman in Rewari: रेवाड़ी शहर के साथ लगते गांव कालूवास निवासी 26 वर्षीय गौरव डाक विभाग में पोस्टमैन था. उसकी पोस्टिंग इस समय मुंबई में थी. वह भाई की शादी पर एक महीने की छुट्टी पर गांव आया था.

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक पोस्टमैन (Postman) की अज्ञात बदमाशों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. मृतक गौरव कालूवास गांव का रहने वाला था. जो शिव कॉलोनी से वापस अपने घर लौट रहा था. पुलिस (Police) का कहना है कि अभी तफ्तीश की जा रही है और जल्द हत्या की वजह पता लगाकर हमलावरों को काबू कर लिया जाएगा.

बता दें कि गौरव मुम्बई में पोस्टमैन की नौकरी करता था. जो 16 नवम्बर को होने वाली अपने भाई की शादी की तैयारियों के लिए एक माह की छुट्टी आया हुआ था. मंगलवार गौरव गांव के पास लगती शिव कॉलोनी में गया हुआ था. जो पैदल वापस घर लौट रहा था. तभी अज्ञात लोगों ने गौरव को गोलियां मार दी.  जिसके कारण उसकी मौके पर मौत हो गई .

पुलिस ने कही ये बात

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अभिषेक जोरवाल सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है. हमलावर कौन थे और हत्या के पीछे क्या वजह रही इस बात का पता अभी नहीं लग पाया है. ना ही मृतक के परिवार को इस बारे में कोई जानकारी है.

मृतक गौरव जुआ खेलता था

हालांकि पुलिस पूछताछ में ये सामने आया है कि मृतक गौरव जुआ खेलता था और उसी जुआ के चलते उसने अपनी बाइक भी गिरवी रखी हुई थी. लेकिन फिलहाल साफ़ तौर पर नहीं कहा जा सकता कि हत्या की वजह क्या रही. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया है. आज सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. फिलहाल हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस टीम लगी हुई है .

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर