टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद

रेवाड़ी में एक टीचर दंपति के घर चोर ने दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया. चोरी की यह वारदात मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

  • Share this:
हरियाणा के रेवाड़ी में एक टीचर दंपति के घर चोर ने दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गया. चोरी की यह वारदात मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस चोर की तलाश कर रही है.

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

जानकारी के मुताबिक शहर के बाईपास स्थित गोकल कालोनी में चोरों ने एक मकान की पहले रेकी की और फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरी की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ़ देखा जा सकता है की पहले एक चोर मकान के आसपास घूम रहा है और फिर मकान का ताला तोड़कर रहा है.



चोर ने दिनदहाड़े तोड़े घर के ताले
घटना सुबह करीबन दस बजे की है जब सुमन और विजय नाम के दोनों टीचर दंपत्ति बच्चों को स्कूल भेज कर ड्यूटी चले गए, जिसके बाद पड़ोसियों ने सूचित किया की मकान का ताला टूटा हुआ है. जब सुमन ने घर आकर देखा तो अंदर के कमरों का भी ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा पड़ा था.

चोर की तलाश में जुटी पुलिस

मकान मालिक के मुताबिक चोर 50 हजार की नगदी और करीबन चार लाख के आभूषण चोरी करके फरार हो गया. वहीं पुलिस ने केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिए है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है

( रेवाड़ी  से पवन की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज