रेवाड़ी: दो दिन में 3 और कोरोना मरीजों की मौत, संक्रमितों की संख्या 1900 पहुंची
Rewari News in Hindi

रेवाड़ी: दो दिन में 3 और कोरोना मरीजों की मौत, संक्रमितों की संख्या 1900 पहुंची
रेवाड़ी में 3 कोरोना मरीजों की मौत

संक्रमित 3 मरने वाले मरीज (Patient) पहले से दूसरी बीमारी का इलाज (Treatment) करा रहे थे. जिनमें एक 95 वर्ष का बुजुर्ग, 64 वर्ष का बुजुर्ग और 45 वर्षीय व्यक्ति शामिल है.

  • Share this:
रेवाड़ी. जिले में कोरोना वायरस (Corona Virus) के केसों में लगातार इजाफा हो रहा है. करीबन बीस दिनों से बड़ी संख्या में पॉजिटिव (Positive) केस सामने आ रहे है. लेकिन राहत की बात ये थी कि जिले में मरीजो का रिकवरी रेट भी अच्छा रहा है. लेकिन अब दो दिनों में 3 संक्रमित मरीजों की मौत होने से फिर जिले में खलबली मच गई है.

आपको बता दें कि 8 मरीजों की अबतक कोरोना वायरस के चलते मौत हो चुकी है और जो दो दिनों में और 3 संक्रमित मरीजों की मौत हुई है. उनकी अभी स्वस्थ्य विभाग पुष्टि करेगा कि क्या कोरोना वायरस के चलते ही ये मरीजो की मौत हुई या नहीं. संक्रमित 3 मरने वाले मरीज पहले से दूसरी बीमारी का इलाज करा रहे थे. जिनमें एक 95 वर्ष का बुजुर्ग, 64 वर्ष का बुजुर्ग और 45 वर्षीय व्यक्ति शामिल है. जिनकी मौत की असल वजह स्वास्थ्य विभाग की जाँच के बाद सामने आयेगी.

20 नए मामले आए सामने



वहीं आज के हेल्थ बुलेटिन की बात करें तो जिले में आज 20 नए पॉजिटिव केस सामने आए है और अभी तक 22236 सैंपल लिए गए हैं, जिनमें 1900 कोविड-पॉजिटिव मिले हैं. इनमें 1517 नागरिक कोविड संक्रमण से ठीक हुए हैं और जिले में कोविड पॉजिटिव के 372 एक्टिव केस रह गए हैं. जबकि 19714 की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है और शेष 622 सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार है. आज जिले में जो 20 नए कॉविड पॉजिटिव केस आए हैं, इनमें से 10 रेवाड़ी शहर, 6 बावल, 3 भाड़ावास और एक सीहा से संबंधित हैं.
जिलाधीश ने लोगों से की ये अपील

जिलाधीश यशेन्द्र सिंह ने जिलावासियों का आहवान किया कि वे कोरोना संक्रमण की चैन को तोडऩे के लिए सरकार व जिला प्रशासन द्वारा जारी की जा रही हिदायतों की पालना सुनिश्चित करें. उन्होंने कहा कि दो गज की दूरी बनाए रखें, मुंह को मास्क से ढंककर रखें तथा अति आवश्यक होने पर ही घरों से बाहर निकलें, बार-बार हाथ धोते रहें, तभी हम कोरोना संक्रमण चैन को ब्रेक करने व कोरोना को मात देने में कामयाब होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज