लाइव टीवी

शादी समारोह में गोली चलने से तीन युवक हुए घायल, जांच में जुटी पुलिस

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: February 6, 2020, 1:46 PM IST
शादी समारोह में गोली चलने से तीन युवक हुए घायल, जांच में जुटी पुलिस
रेवाड़ी - वारदात को अंजाम देने वाले गुरुग्राम के बसई गांव के रहने वाले बताए गए.

रेवाड़ी (Rewari) जिले के गांव जाट भुरथल में आयोजित शादी समारोह (Wedding ceremony) में तीन युवकों को रंजिश के चलते गोली (Firing) मार दी गई. गोली लगने से तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर (Trauma Center) ले जाया गया जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) जिले के गांव जाट भुरथल में आयोजित शादी समारोह (Wedding ceremony) में तीन युवकों को रंजिश के चलते गोली (Firing) मार दी गई. गोली लगने से तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए ट्रामा सेंटर (Trauma Center) ले जाया गया जहां से उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. गोली मारने वाले आरोपी गांव बसई के रहने वाले बताए जा रहे हैं. अचानक हुई वारदात से शादी समारोह में हड़कंप मच गया. वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए. सूचना के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

इंस्पेक्टर सुरेंद्र ने कहा कि केस दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है.


हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई

मिली जानकारी के अनुसार घायलों में दो युवक गुरुग्राम के गांव बसई व एक युवक रेवाड़ी जिले के गांव गोकलगढ़ का रहने वाला है. गौरतलब है कि गांव जाट भुरथल निवासी दिनेश राठी का बुधवार को लग्न समारोह था. रात में 3 युवक वहां पहुंचे और कार्यक्रम में आए हुए बसई निवासी ललित पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. छाती में गोली लगने से ललित वहीं गिर गया. बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली ललित के साथ खड़े बसई निवासी दीपक और गोकलगढ़ निवासी अशोक को भी जा लगी.

घटना के बारे में रेवाड़ी इंस्पेक्टर सुरेंद्र ने कहा कि जाट गोत्रों में गोली चलने की सूचना मिली थी. मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच पड़ताल कर कर रही है.

ये भी पढ़ें - CM दुष्यंत चौटाला को मिली ‘Z’ सुरक्षा, दुबई से जान से मारने की मिली थी धमकी

ये भी पढ़ें - टिड्डी दल को लेकर हरियाणा के जिले हाई अलर्ट पर, कभी भी हो सकता है हमला 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 1:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर