Home /News /haryana /

रेवाड़ी: सड़क किनारे खड़े 4 लोगों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 2 भाइयों की मौत

रेवाड़ी: सड़क किनारे खड़े 4 लोगों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 2 भाइयों की मौत

रेवाड़ी में दर्दनाक सड़क हादसा

रेवाड़ी में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Rewari: हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर सहित मौके से फरार हो गया. हादसे में कंवरपाल और महावीर की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद कसौला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिए और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा जांच शुरू की है.

अधिक पढ़ें ...

    रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में दो भाईयों की मौत (Death) हो गई. ये हादसा गढ़ी बोलनी रोड के बखापुर मोड़ के पास होटल के सामने हुआ. जहां सड़क किनारे खड़े उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) निवासी चार लोगों को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी. हादसे में दो चचेरे भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो घायलों में से एक ने कूदकर अपनी जान बचाई. सूचना मिलने के बाद गढ़ी बोलनी चौकी पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के बाद परिजनों को सौंपकर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    पुलिस ने बताया कि मुरादाबाद यूपी के गांव डंडा निवासी किसान कुंवर पाल (49), महावीर (47), इमरतपुर स्योंडारा निवासी बीरेश कुमार (23) सहित चार लोग राजस्थान के बीबीरानी से पिकअप के पीछे थ्रैसर लेकर गढ़ी बोलनी रोड होते हुए यूपी जा रहे थे. बखापुर मोड़ के पास एक होटल के सामने पिकअप रोककर सड़क किनारे खड़े थे. इसी दौरान एक ट्रैक्टर चालक ने उन्हें टक्कर मार दी.

    टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कुंवर सिंह व महावीर की मौके पर ही मौत हो गई तथा बीरेश कुमार घायल हो गया. जबकि एक अन्य ने कूदकर अपनी जान बचाई. हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    वहीं दूसरी ओर गांव झाबुआ के निकट शनिवार की रात बोलेरो गाड़ी ने वेगनार कार को टक्कर मार दी. हादसे में एक गेस्ट टीचर सहित दो लोग घायल हो गए. सूचना के बाद बावल थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर बोलेरो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

    Tags: Accident, Haryana police, Road accident

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर