ऊंटगाड़ी को बचाते हुए ओवरब्रिज से 40 फीट नीचे गिरा ट्रॉला, फिर दिखा कुदरत का चमत्कार

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रेवाड़ी के रुद्ध गांव के नजदीक ऊंट गाड़ी को बचाने के चक्कर में एक ट्रॉला ओवरब्रिज से करीब 40 फीट नीचे जा गिरा. इस घटना में चमत्कारिक रूप से ट्रॉला के बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के बावजूद चालक बच गया.

Pawan Kumar Kantiwal | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 10:55 PM IST
ऊंटगाड़ी को बचाते हुए ओवरब्रिज से 40 फीट नीचे गिरा ट्रॉला, फिर दिखा कुदरत का चमत्कार
यह हाल हुआ 40 फीट नीरे गिरे ट्राला का फिर भी बच गया चालक, नहीं आई खरोंच तक
Pawan Kumar Kantiwal | News18 Haryana
Updated: February 11, 2019, 10:55 PM IST
हरियाणा के रेवाड़ी में एक हादसा देख लोगों के दिल दहल गए, जब एक ट्रॉला जयपुर-दिल्ली मार्ग पर ओवरब्रिज से सीधा नीचे जा गिरा पर इस हादसे में किसी की जान नहीं गई. ट्रॉला चालक को इतनी ऊंचाई से नीचे वाहन के गिरने के बाद भी सही सलामत देख वहां मौजूद लोगों को कहना ही पड़ गया कि ''जाको राखे साईया-मार सके ना कोय". लोगों में इस घटना की घंटों चर्चा रही तो वहीं बड़ी तादा में लोग ओवर ब्रिज से नीचे गिरे ट्रॉला को देखने आए.

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रेवाड़ी के रुद्ध गांव के नजदीक ऊंट गाड़ी को बचाने के चक्कर में एक ट्रॉला ओवरब्रिज से करीब 40 फीट नीचे जा गिरा. ट्रॉला के गिरने से हुए तेज धमाके से आसपास के इलाके के लोग उस ओर दौड़ पड़े. इस घटना में चमत्कारिक रूप से  ट्रॉला के बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के बावजूद चालक बच गया.

ओवरब्रिज के नीचे ही दिल्ली- जयपुर रेल मार्ग भी है. गनीमत यह भी रही कि ट्रॉला पटरियों के बीच नहीं गिरा. अगर उस वक्त कोई ट्रेन नीचे से गुजर रही होती तो यह एक बड़ा हादसा हो सकता था. इस दुर्घटना की सूचना पर ट्रैफिक पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरे हादसे की जानकारी ली.



यह भी पढ़ें - सिरसा में स्वाइन फ्लू से एक और मौत, इलाज में लापरवाही का इलज़ाम

यह भी पढ़ें - शराब पीने के दौरान हुआ झगड़ा, दोस्त ने ही चूल्हे के तवे से प्रहार कर ले ली जान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर