Home /News /haryana /

आपसी रंजिश के चलते दोस्तों ने चाकू से गोदकर ले ली दोस्त की जान

आपसी रंजिश के चलते दोस्तों ने चाकू से गोदकर ले ली दोस्त की जान

मृतक दिनेश

मृतक दिनेश

रेवाड़ी में आपसी रंजिश में एक युवक की दो दोस्तों ने चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दिया है.

    हरियाणा के रेवाड़ी में आपसी रंजिश में एक युवक की दो दोस्तों ने चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर दो युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दिया है और मामले में आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

    मामले में मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी शहर की बत्रा कॉलोनी के रहने वाले दिनेश उर्फ बाबा नायक को उसी के दोस्तों ने चाकूओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस के मुताबिक मृतक दिनेश और आरोपी भरत व शिवराम दोस्त थे, लेकिन कुछ दिनों पहले इनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इसी विवाद के चलते दिनेश झज्जर चौक पर खड़ा हुआ था. इस दौरान भरत और शिवराम वहां पहुंचे और दिनेश पर चाकूओं से हमला कर दिया.

    आरोपी भरत और शिवराम ने दिनश पर एक के बाद एक वार किए, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. अस्पताल में इलाज के दौरान दिनेश की मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर नई आबादी निवासी भरत और शिवराम के खिलाफ हत्या का माला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीमें बनाई गई है और जल्द ही दोनों बदमाशों को गिरफ्तार लिया जाएगा.

    यह भी पढ़ें-  पलवल में अश्लील वीडियो बनाकर विवाहिता से गैंगरेप, चार के खिलाफ मामला दर्ज

    यह भी पढ़ें-  बैंककर्मी बनकर लोगों से ठगी करने वाला गिरफ्तार, 22 वारदातों को दे चुका है अंजाम
    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Haryana news, Murder, Rewari news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर