लाइव टीवी

रेवाड़ी: बाइक से जा रहे पिता-पुत्र से अज्ञात बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर लूटे 3 लाख रुपए

News18 Haryana
Updated: January 29, 2020, 7:09 AM IST
रेवाड़ी: बाइक से जा रहे पिता-पुत्र से अज्ञात बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर लूटे 3 लाख रुपए
बैंक से पैसे निकाल वापस लौट रहे थे पिता-पुत्र, रास्ते में कार सवार बदमाशों ने लूट लिया (सांकेतिक तस्वीर)

रेवाड़ी (Rewari) जिले में अज्ञात बदमाशों द्वारा हवाई फायरिंग (Firing) कर पिता-पुत्र से 3 लाख रुपए की लूट (Loot) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला जिले के कोसली क्षेत्र में गांव भूरथला के पास का है.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) जिले में अज्ञात बदमाशों द्वारा हवाई फायरिंग (Firing) कर पिता-पुत्र से 3 लाख रुपए की लूट (Loot) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला जिले के कोसली क्षेत्र में गांव भूरथला के पास का है.

पूरा मामला

रेवाड़ी के कोसली क्षेत्र के भूरथला गांव के पास बाइक सवार पिता-पुत्र को एक अज्ञात गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी. इसके बाद कार सवार बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए पिता-पुत्र से 3 लाख नकद रुपए लूटकर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित पिता-पुत्र ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शिकायत दर्ज मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने टीमों का गठन कर बदमाशों की तलाश में लगा दिया है.

बैंक से पैसे निकाल वापस लौट रहे थे पिता-पुत्र

मिली जानकारी के मुताबिक गांव भुरथला निवासी पवन अपने बेटे अंकित को साथ लेकर मकान निर्माण के लिए कोसली के एसबीआई बैंक से पैसे निकालने गया था. इस दौरान जैसे ही वे पैसे निकालकर बाइक से वापस लौटने लगे, तो पीछे से एक कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. इसके बाद कार से 3 बदमाश उतरे और हवाई फायरिंग करते हुए उनके पास से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. इस दौरान पुलिस जगह-जगह नाकेबंदी कर बदमाशों की छानबीन में जुट गई है.

(रेवाड़ी से पवन कांतिवाल की रिपोर्ट)ये भी पढ़ें:- दो साल पहले हॉर्न बजाने पर हुआ था झगड़ा, अब ऑटोचालक को चाकू मार किया घायल

ये भी पढ़ें:- महिला पुलिसकर्मी का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, आरोपी कॉन्स्टेबल गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2020, 7:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर