Home /News /haryana /

OMG! रेवाड़ी में सड़क पर खड़ी कार और रेहड़ी पर गिरी दीवार, Video Viral

OMG! रेवाड़ी में सड़क पर खड़ी कार और रेहड़ी पर गिरी दीवार, Video Viral

कार पर गिरी दीवार

कार पर गिरी दीवार

Rewari Viral News: रेवाड़ी शहर में बड़ा तालाब परिसर में जिला शिक्षा अधिकारी का कार्यालय बना है. आसपास काफी मकान बने हुए हैं. कार्यालय की मेन रोड वाली साइड की एक दीवार पिछले काफी दिनों से खंडहर हो चुकी थी. इसकी शिकायत आसपास के लोग जिला शिक्षा अधिकारी से भी कर चुके है.

अधिक पढ़ें ...

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) जिले में प्रशासन की लापरवाही के कारण जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय (DEO) की दीवार अचनाक धड़ाम से आ गिरी. जिसके कारण एक कार और रेहड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. गनीमत रही कि ये घटना रात में हुई . अगर दिन में ये दीवार गिरती तो स्थानीय लोगों की जान पर बन सकती थी.

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि पल भर में दीवार जमींदोज हो गई. स्थानीय निवासी विक्की ने बताया कि दीवार कभी भी गिर सकती थी. इसकी संभवना पहले से थी और कई बार शिक्षा विभाग के अधिकारीयों से समस्या के समाधान की मांग की गई थी . लेकिन शिक्षा अधिकारी ने अनसुना किया और देर रात दीवार गिर गई.

स्थानीय निवासियों का कहना है कि दिन में दीवार के साथ ही लोग बैठते है और बच्चे खेलते भी है. अगर दिन में दीवार गिरती तो बड़ा हादसा हो सकता था. बता दें कि 18 नवम्बर को बेसमेंट की खुदाई के बाद निर्माण के दौरान मट्टी खिसकने से तीन मजदूरों कि मौत हो गई थी. उस जगह भी रोक के बावजूद कार्य किया जा रहा था. इसलिए जमीन मालिक और ठेकेदार पर लापरवाही का केस दर्ज किया गया था. लेकिन दोनों आरोपियों को पुलिस ने अभीतक गिरफ्तार नहीं किया है. इस मामले में स्थानीय निवासी ने शिक्षा विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

Tags: Most viral video, Viral video, Viral video news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर