लाइव टीवी

रेवाड़ी: लड़की को जबरन ले जा रहे युवकों को ग्रामीण ने रोका तो बदमाशों ने कर दी पिटाई

News18 Haryana
Updated: September 22, 2019, 2:32 PM IST
रेवाड़ी: लड़की को जबरन ले जा रहे युवकों को ग्रामीण ने रोका तो बदमाशों ने कर दी पिटाई
आरोपियों ने ग्रामीण को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

रेवाड़ी में 4 युवकों द्वारा 1 लड़की को जबरन बाइक पर ले जाने से रोकने पर आरोपियों ने ग्रामीण को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा (Haryana) के रेवाड़ी (Rewari) जिले में 4 युवक एक लड़की को जबरन बाइक पर ले जा रहे थे. एक ग्रामीण ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो आरोपियों ने उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. घायल हालत में ग्रामीण को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. यह मामला पाल्हावास गांव का है. घायल ग्रामीण की पहचान सतपाल के रूप में हुई है और वह बकरी चराने का काम करता है.

ये है पूरा मामला

शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे जीवड़ा-गुरावड़ा सड़क मार्ग पर जब सतपाल (घायल ग्रामीण) बकरियों को चरा रहा था, तभी उसने दो बाइक पर सवार 4 युवकों को एक लड़की को जबरन ले जाते हुए देखा. लड़की मदद के लिए आवाज लगा रही थी.

युवकों ने ग्रामीण पर लाठी-डंडों से हमला कर किया लहूलुहान

लड़की की चिल्लाने की आवाज सुन जब सतपाल युवकों से उसे छुड़ाने का प्रयास करने लगा तो उनमें से दो युवक लड़की को लेकर फरार हो गए और बाकी दो युवकों ने सतपाल पर लाठी-डंडों से हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया.

क्राइम रिपोर्ट- crime report
लड़की को लेकर फरार हो गए बदमाश (सांकेतिक तस्वीर)

लड़की को लेकर फरार चारों युवक


Loading...

करीब एक घंटे के बाद लोगों की मदद से सतपाल गांव पहुंचा और परिजनों को इस घटना के बारे में जानकारी दी. सतपाल के मुताबिक लड़की के चेहरे को युवकों ने बुरी तरह से नोंच—खरोंच डाला. लड़की डरी और सहमी हुई थी और मदद के लिए गुहार लगा रही थी, पर आरोपी उसे लेकर फरार हो गए. पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी गई है.


ये भी पढ़ें:- पुलिस के हत्थे चढ़े मोटरसाइकिल चोर गिरोह के 4 आरोपी, 35 बाइक बरामद


ये भी पढ़ें:- वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की 35 बाइकों के साथ 4 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 2:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...