Home /News /haryana /

viral video of college girls fight with each other over bus seat in haryana hrrm

बस की सीट को लेकर आपस में भिड़ीं लड़कियां, VIDEO देख लोग बोले- 'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के'

बस की सीट को लेकर कॉलेज की छात्रों के बीच फाइट

बस की सीट को लेकर कॉलेज की छात्रों के बीच फाइट

Viral Video: पुलिस की मानें तो लड़कियों में पहले से ही कुछ विवाद चल रहा था. पुलिस ने कहा कि दोनों लड़कियों को समझा बुझाकर घर भेज दिया गया है. साथ ही उन्होंने अभिभावकों को भी बुलाया गया था.

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जिले के बस स्टैंड में कुछ लड़कियां आपस में लड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. झगड़ा कर रही इन लड़कियों को कुछ लड़कियां छुड़ाने का प्रयास भी कर रही हैं.  वहीं कुछ लोग इन्हें छुड़ाने की बजाय हूटिंग करते हुए दिखाई दिए. बताया जा रहा है कि बस की सीट को लेकर इन लड़कियों के बीच कहासुनी शुरू हुई जो झगड़े में तब्दील हो गई. वहीं मौजूद कुछ लोगों ने इस लड़ाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने इन लड़कियों के झगड़े को शांत करवाया.

बता दें कि ये वायरल वीडियो रेवाड़ी जिले के बस स्टैंड का है. जहां कॉलेज की कुछ लड़कियों के बीच बस की सीट पर बैठने को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद उनके बीच हाथापाई शुरू हो गई. इस दौरान ये लड़कियां एक दूसरे पर लात-घूंसे बरसाती हुई दिखी. कुछ लड़कियों ने इन्हें समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन ये नहीं मानीं. लड़कियों के झगड़े का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि ‘म्हारी छोरियां छोरों से कम है के’ तो वहीं एक अन्य यूजर न लिखा है- ‘नारी हूं लड़ सकती हूं’. वहीं पुलिस की मानें तो लड़कियों में पहले से ही कुछ विवाद चल रहा था. पुलिस ने कहा कि दोनों लड़कियों को समझा बुझाकर घर भेज दिया गया है. साथ ही उन्होंने अभिभावकों को भी बुलाया गया था.

Tags: Haryana news, Viral video

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर