नशे में धुत पुलिसकर्मी 'बुलेट' बाइक से कई बार गिरा, VIDEO वायरल

लोगों ने और चौक पर मौजूद ट्रेफिक पुलिसकर्मियों ने नशे में धुत्त एसपीओ को उठाया और बाइक थमाई तो चलने से पहले फिर से बिजेंद्र सिंह नाम का एसपीओ सड़क पर ही गिर गया.

  • Share this:
रेवाड़ी में बाइक सवार नशे में धुत्त एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर का वीडियो वायरल हो गया. जिसके बाद रेवाड़ी पुलिस कप्तान राहुल शर्मा ने एसपीओ को  बर्खास्त कर दिया है. वीडियो शनिवार शाम का है जब बुलेट बाइक पर सवार होकर बिजेंद्र सिंह नाम का एसपीओ शहर के ब्रह्मगढ़ चौक के सामने नशा ज्यादा होने के कारण गिर गया.

लोगों ने और चौक पर मौजूद ट्रेफिक पुलिसकर्मियों ने नशे में धुत्त एसपीओ को उठाया और बाइक थमाई तो चलने से पहले फिर से बिजेंद्र सिंह नाम का एसपीओ सड़क पर ही गिर गया. मौके पर मौजूद भीड़ ने ये पूरा वीडियो अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मिडिया पर वायरल कर दिया.

PHOTOS: रेवाड़ी में दर्दनाक हादसा, पिकअप और कार की टक्कर में 5 लोगों की मौत



इसके बाद एसपी राहुल शर्मा ने एसपीओ बिजेंद्र सिंह को बर्खास्त कर दिया. स्पेशल पुलिस ऑफिसर वो होते है जो पूर्व सैनिक है जिन्हें एक साल के अनुबंध पर पुलिस में भर्ती किया गया है. बिरेन्द्र सिंह को भी स्पेशल पुलिस अधिकारी के तौर पर भर्ती कर मॉडल टाउन थाने में तैनात किया गया था. लेकिन पुलिस की फजीहत कराने पर अब उसे बर्खास्त कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज