लाइव टीवी

रेवाड़ी: पति की हत्या की साजिश में शामिल आरोपी पत्नी गिरफ्तार, प्रेमी ने दी थी सुपारी

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: February 12, 2020, 12:54 PM IST
रेवाड़ी: पति की हत्या की साजिश में शामिल आरोपी पत्नी गिरफ्तार, प्रेमी ने दी थी सुपारी
पति के हत्या के आरोप में पत्नी गिरफ्तार

परिजनों ने विक्की की मौत (Death) को सामान्य समझते हुए बिना पुलिस कार्रवाई व पोस्टमार्टम (Postmortem) के अंतिम संस्कार कर दिया था.

  • Share this:
रेवाड़ी. करीब दो वर्ष पूर्व शहर के मोहल्ला शास्त्री नगर निवासी विक्की की हत्या (Murder) के मामले में उसकी पत्नी को रामपुरा थाना पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) किया है. गिरफ्तार की गई पत्नी की पहचान शास्त्री नगर निवासी सुमन के रूप में हुई है. इस मामले में पुलिस हत्या करने के वाले पटौदी की ढाणी जनौला निवासी मुख्य आरोपी मनोज उर्फ चोटी को पहले गिरफ्तार कर चुकी है. 16 अप्रैल 2018 को शास्त्री नगर निवासी 25 वर्षीय विक्की अपने ही घर के अंदर ही मृत मिला था.

मृतक की मां बैयजंती के अनुसार उस समय विक्की के गले पर निशान थे तथा खिड़की भी टूटी हुई थी. विक्की शराब पीने का आदी था. उस समय परिजनों ने विक्की की मौत को सामान्य समझते हुए बिना पुलिस कार्रवाई व पोस्टमार्टम के अंतिम संस्कार कर दिया था. जनवरी माह में गुरुग्राम के सेक्टर-53 थाना पुलिस ने सिकंदरपुर से आरोपी मनोज उर्फ चोटी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया था. पूछताछ में मनोज ने अप्रैल 2018 में शास्त्री नगर निवासी विक्की की हत्या करना कबूल किया था.

सुपारी देकर करवाई थी हत्या

इस हत्या में विक्की की पत्नी सुमन भी शामिल थी. रामपुरा थाना पुलिस ने विक्की की मां बैजयंती की शिकायत पर पटौदी निवासी विक्रम, पटौदी की ही धारा कॉलोनी निवासी कुलदीप व मृतक विक्की की पत्नी सुमन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था. पूछताछ में पता लगा था कि सुमन के प्रेमी शास्त्री नगर निवासी अनीश ने सुपारी देकर मनोज उर्फ चोटी और उसके साथियों से विक्की की हत्या कराई थी.

न्यायिक हिरासत में भेजा

पुलिस ने आरोपी पत्नी को सोमवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर लिया गया था. रिमांड के बाद पुलिस ने मंगलवार को दोबारा आरोपी पत्नी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें- मंत्रियों के लिए 10 नई फॉर्च्यूनर गाड़ियां खरीदेगी हरियाणा सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 12:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर