महिला का आरोप, कहा- युवक ने पूर्व मंत्री अजय यादव की कोठी पर ले जाकर किया दुष्कर्म

रेवाड़ी जिले में एक महिला ने युवक पर नौकरी लगवाने के नाम पर झांसा देकर पूर्व मंत्री की कोठी पर ले जाकर दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है.

News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 4:10 PM IST
महिला का आरोप, कहा- युवक ने पूर्व मंत्री अजय यादव की कोठी पर ले जाकर किया दुष्कर्म
महिला का आरोप, कहा- युवक ने पूर्व मंत्री अजय यादव की कोठी पर ले जाकर किया दुष्कर्म (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: August 28, 2019, 4:10 PM IST
हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) जिले में एक महिला ने युवक पर नौकरी (Job) लगवाने के नाम पर झांसा देकर पूर्व मंत्री की कोठी पर ले जाकर दुष्कर्म (Rape) करने का गंभीर आरोप (Allegation) लगाया है. पुलिस (Police) से मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने बताया है कि धारूहेड़ा के रहने वाले रवि शर्मा (आरोपी युवक) ने खुद को पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव (Former Minister Captain Ajay Yadav) का निजी सचिव बताकर नौकरी लगवाने के नाम पर महिला को पूर्व मंत्री की कोठी पर ले गया. इसके बाद कोठी में ऊपर के कमरे में ले जाकर आरोपी युवक ने महिला से दुष्कर्म किया और उसने इस घटना का वीडियो भी बना लिया.

पूर्व मंत्री की पत्नी पर मामला दबाने का आरोप

महिला का आरोप है कि युवक (आरोपी) वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देकर उससे 5 साल तक लगातार दुष्कर्म करता रहा. इतना ही नहीं, महिला ने पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव की पत्नी पर भी गंभीर आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि मामला खत्म करने के लिए पूर्व मंत्री की पत्नी ने उस पर काफी दबाव बना रही थीं.

पूर्व मंत्री अजय यादव- Former Minister Ajay Yadav
बदनाम करने की साजिश: पूर्व मंत्री अजय यादव (फाइल फोटो)


बदनाम करने की साजिश: पूर्व मंत्री अजय यादव

फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक रवि पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इधर, घटना के संबंध में पूर्व मंत्री अजय यादव का कहना है कि युवक का पिता उनका समर्थक है और यही वजह है कि कभी—कभी वह भी कभी-कभी कोठी पर आ जाता था. हालांकि उन्होंने इस पूरे वाकये को एक राजनीतिक षड्यंत्र करार दिया है.

ये भी पढ़ें:- एक साल से डरा-धमकाकर महिला से कर रहे थे सामूहिक दुष्कर्म... 
Loading...

ये भी पढ़ें:- नूंह में महिलाओं से छेड़छाड़ व उपद्रव के 8 आरोपी गए जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 2:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...