लाइव टीवी

रेवाड़ी: हाईवे किनारे मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

Pawan Kumar Kantiwal | News18 Haryana
Updated: September 24, 2019, 12:18 PM IST
रेवाड़ी: हाईवे किनारे मिला महिला का शव, हत्या की आशंका
रोहतक हाईवे पर दिल्ली रोड फ्लाईओवर के पास मिला महिला का शव

रेवाड़ी जिले में हाईवे किनारे महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari) जिले में हाईवे किनारे महिला का शव (Dead Body Of Woman) मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस (Rewari Police) को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. प्राथमिक जांच में पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला का गला दबाकर हत्या (murder) की गई है और फिर शव को हाईवे किनारे फेंक दिया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

महिला के सिर और नाक पर मिले चोट के निशान

यह घटना रेवाड़ी-रोहतक हाईवे  पर दिल्ली रोड फ्लाईओवर (Delhi Road Flyover) के पास की है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि हाइवे किनारे एक महिला का शव पड़ा हुआ है. सूचना पाकर एसपी हंसराज मौके पर पहुंचे और तफ्तीश शुरू की. पुलिस ने बताया कि महिला के सिर और नाक पर चोट के निशान और गले में दुपट्टा मिला है. पुलिस का कहना है अभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि महिला की शिनाख्त के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते पुलिसकर्मी
महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते पुलिसकर्मी


पुलिस महिला की शिनाख्त में जुटी

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी इसी जगह के नजदीक किसी व्यक्ति का सिर मिला था. वहीं जिले के गांव कुमरोधा में भी एक हफ्ते पहले एक महिला का शव मिला था, जिनकी शिनाख्त भी अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस का कहना है कि उन मामलों में भी पुलिस जांच कर रही है, लेकिन पुलिस को अभी तक कामयाबी हाथ नहीं लगी है. बहराल पुलिस हाईवे  पर मिले इस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम: चाकू से गला रेत कर बेटे ने की बाप की हत्या, मां और भाई को भी किया घायल
Loading...

ये भी पढ़ें:- दूसरे दलों का दामन छोड़ BJP में आए नेताओं को सता रही टिकट की टेंशन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 24, 2019, 12:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...