• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • खुलासा: महिला को अकेला देख रेप की कोशिश, नाकाम रहा तो गले पर चाकू मारकर की हत्या

खुलासा: महिला को अकेला देख रेप की कोशिश, नाकाम रहा तो गले पर चाकू मारकर की हत्या

रेप की कोशिश के बाद महिला की हत्या

रेप की कोशिश के बाद महिला की हत्या

शहर की उत्तम नगर कॉलोनी में बिहार की रहने वाली सीमा नाम की महिला का नग्न अवस्था में शव मिला था.

  • Share this:
रेवाड़ी में 7 जून को हुए ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी को पुलिस ने आखिरकार सुलझा लिया है. पुलिस ने इस वारदात से पर्दा उठाते हुए खुलासा किया है कि विनोद नाम के शख्स ने महिला के साथ रेप की कोशिश की थी. नाकाम रहने पर उसकी गले पर चाकू से वार कर हत्या कर दी थी.

बता दें की शहर की उत्तम नगर कॉलोनी में बिहार की रहने वाली सीमा नाम की महिला का नग्न अवस्था में शव मिला था. सीमा अपने पति के साथ किराए पर रहती थी. वारदात वाले दिन पति मजदूरी के लिए बाहर गया हुआ था और दोपहर में उसकी हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की.

पुलिस के अनुसार विनोद हत्या के बाद महिला का फोन अपने साथ ले गया और वहीं पुलिस के लिए एक बड़ी कड़ी बनी. जिसकी लोकेशन के आधार पर पुलिस पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के विभिन्न स्थानों पर आरोपी का पीछा करती रही, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथे नहीं चढ़ पाया था. लेकिन अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल भी कर लिया है.

आरोपी ने जुर्म कबूला

हत्यारे विनोद की पहचान हांसी के पास जीता खेडी गांव के निवासी के रूप में हुई है. आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कबूला है की वो मजबूरी करता है और अपने साथी के साथ किराये पर कमरा देखने उत्तम नगर में गया था, जहां कमरे में एक महिला अकेली सोई हुई थी, जिसे देखकर उसका साथी बाहर खड़ा हो गया और वो कमरे में घुसकर महिला से जबरदस्ती करने लगा.

विरोध करने पर की हत्या

महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके गले पर चाकू मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के पिछला बैकग्राउंड निकलवाया तो सामने आया की आरोपी विनोद ने अपनी पहली पत्नी की हत्या की कोशिश की थी. फिलहाल पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है, साथ ही आरोपी को अदालत में पेश करके शिनाख्त परेड के लिए भेजा है. वहीं फरार एक आरोपी की तलाश कर रही है.

ये भी पढ़ें

गुरुग्राम: टोल बचाने के लिए हो रहा फर्जी ID का इस्तेमाल, सुरक्षा को खतरा


पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज