Home /News /haryana /

worker who climbed tree to pluck the jamun died due to electric current hrrm

हरियाणा: पेड़ पर जामुन तोड़ने चढ़े मजदूर की करंट लगने से मौत, क्रेन की मदद से उतारा शव

रेवाड़ी में करंट लगने से मजदूर की मौत

रेवाड़ी में करंट लगने से मजदूर की मौत

Rewari News: झारखंड का रहने वाला पीटर नाम का मजदूर अपनी पत्नी के साथ काम की तालाश में दो दिन पहले रेवाड़ी आया था. रेवाड़ी के बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित चिराहड़ा के पास पेड़ पर जामुन लगे देख पीटर जामुन तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ गया और पेड़ की टहनियों में से जा रही बिजली की हाइटेंशन वायर की चपेट में आ गया.

अधिक पढ़ें ...

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले में पेड़ पर जामुन तोड़ने के लिए चढ़े एक मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली कट करवाकर क्रेन की मदद से मृतक के शव को पेड़ से उतारा.

जानकारी के मुताबिक झारखंड का रहने वाला पीटर नाम का मजदूर अपनी पत्नी के साथ काम की तालाश में दो दिन पहले रेवाड़ी आया था. रेवाड़ी के बावल औद्योगिक क्षेत्र स्थित चिराहड़ा के पास पेड़ पर जामुन लगे देख पीटर जामुन तोड़ने के लिए पेड़ पर चढ़ गया और पेड़ की टहनियों में से जा रही बिजली की हाइटेंशन वायर की चपेट में आ गया.

जहां पेड़ के ऊपर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. इस दौरान उसकी पत्नी नीचे खड़ी थी लेकिन वो चाह कर भी कुछ नहीं कर सकी. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना तुरंत कसौला थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बिजली के करंट को कट करवाया और क्रेन की मदद से शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Tags: Death, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर