Home /News /haryana /

रेवाड़ी में सरे बाजार युवक की हत्या, खरीदी करने गए युवक के सीने में चाचा और उसके बेटे ने घोंप दिया चाकू

रेवाड़ी में सरे बाजार युवक की हत्या, खरीदी करने गए युवक के सीने में चाचा और उसके बेटे ने घोंप दिया चाकू

Rewari: अमित के पिता की बाजार में एक दुकान है, जिसे लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था.

Rewari: अमित के पिता की बाजार में एक दुकान है, जिसे लेकर पारिवारिक विवाद चल रहा था.

Rewari Crime News रात करीब साढ़े 10 बजे शहर के मुख्य बाजार में 8-10 लोगों ने खरीदी करने गए अमित के साथ मारपीट शुरू कर दी. हमलावरों से बचने के लिए अमित दौड़कर घंटेश्वर मंदिर के पास जाकर छिप गया. लेकिन हमलावरों के सिर पर खून सवार था. आरोपियों ने घंटेश्वर मंदिर के पास अमित को पकड़ लिया और लात-घूंसों से जमकर पिटाई की. फिर उसकी छाती में चाकू से वार किया, जिससे मौके पर अमित की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

    रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी में बीच बाजार एक युवक की चाकू घोंपकर निर्ममता से हत्या कर दी गई. इससे पहले उसे सरे बाजार दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया. मृतक युवक छोटी दिवाली यानि बुधवार की रात शहर के प्रमुख बाजार घंटेश्वर मंदिर के पास मिठाई खरीदने गया था. हत्या का आरोप उसके ही चाचा और चचेरे भाई पर लगा है. पुलिस ने हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. हत्या की वारदात के बाद खुद SP राजेश कुमार और DSP मोहम्मद जमाल मौके पर पहुंचे.

    रेवाड़ी शहर के मोहल्ला बल्लूवाड़ा निवासी अमित शहर में ही ऑटो चलाने के साथ ही चाट की दुकान पर काम भी करता था. बुधवार की रात को अमित दीपावली की मिठाई लेकर अपने घर पहुंचा था. मिठाई परिजनों को देने के बाद मृतक युवक खरीदी के लिए बाजार चला गया. रात करीब साढ़े 10 बजे शहर के मुख्य बाजार में 8-10 लोगों ने अमित के साथ मारपीट शुरू कर दी. हमलावरों से बचने के लिए अमित दौड़कर घंटेश्वर मंदिर के पास जाकर छिप गया. लेकिन हमलावरों के सिर पर खून सवार था.

    चाचा और भाई पर सवार था खून, चाकू मारकर की हत्या 

    आरोपियों ने घंटेश्वर मंदिर के पास अमित को पकड़ लिया और लात-घूंसों से जमकर पिटाई की. हमलावरों से खुद को छुड़ाकर अमित मंदिर के बगल वाली गली में भागकर छिप गया. लेकिन आरोपी उसका पीछा नहीं छोड़ने वाले थे, वह बदमाश वहां पर भी पहुंच गए और अमित की छाती में चाकू से वार किया, जिससे मौके पर अमित की मौत हो गई. अमित के बेसुध होने के बाद ही बदमाश वहां से भाग निकले. बाजार में से ही गुजर रहे कुछ लोगों ने जब अमित को लहूलुहान हालत में देखा तो तुरंत ही उसे ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया. लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

    बावल चौक पर एक दुकान को लेकर है पारिवारिक विवाद

    अमित के पिता राम अवतार ने बताया कि उनकी बावल चौक पर एक दुकान है. दुकान की वसीयत उनके पिता उसके नाम पर कर गए. इसी दुकान को लेकर उनका अपने भाई भतीजों के साथ विवाद चल रहा है. राम अवतार का कहना है कि इसी विवाद में कुछ दिन पूर्व उसके भाई और भतीजे ने उन पर भी हमला किया था. उन्होंने संदेह जताया है कि उनके बेटे की हत्या भी उसके भाई और भतीजे ने ही की है.

    Tags: Haryana news, Haryana news live, Haryana police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर