लाइव टीवी

रेवाड़ी: मालगाड़ी पर चढ़े युवक की करंट के चपेट में आने से मौत, मचा हड़कंप

Pawan Kumar | News18 Haryana
Updated: November 24, 2019, 9:28 AM IST
रेवाड़ी: मालगाड़ी पर चढ़े युवक की करंट के चपेट में आने से मौत, मचा हड़कंप
रेलवे की हाईवोल्टेज तारों को छूने से युवक की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

रेवाड़ी (Rewari )जिले के जंक्शन (railway station) पर रेलवे की हाईवोल्टेज बिजली की तारों (Electrical wiring) को छूने के कारण एक शख्स की जलकर मौत (dead) हो गई.

  • Share this:
रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी (Rewari )जिले के जंक्शन (railway station) पर रेलवे की हाईवोल्टेज बिजली की तारों (Electrical wiring) को छूने के कारण एक शख्स की जलकर मौत (dead) हो गई. अचानक हुए धमाके के बाद रेलवे पुलिस ने सुरक्षा के लिहाज से तुरंत दमकल विभाग को मौके पर बुलाया. गनीमत रही की स्टेशन पर खड़ी तेल टैंक मालगाड़ी में आग नहीं लगी वरना बड़ा हादसा हो सकता था. लोगों के मुताबिक शख्स तेल टैंक मालगाड़ी की छत पर चढ़ गया था और तभी अचानक धमका हुआ और शख्स के शरीर में आग लग गई .

रेलवे की हाईवोल्टेज तारों को छूने से मौत 

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी जंक्शन (Rewari Junction) के प्लेटफार्म नम्बर 3-4 के बीच तेल टैंक मालगाड़ी खड़ी हुई थी, तभी एक अज्ञात युवक मालगाड़ी पर चढ़ गया और जैसे ही उसने बिजली के 25 हजार हाईवोल्टेज बिजली की तारों  के टच हुआ. तारों से टच होने पर अचानक धमाका हुआ और युवक के शरीर में आग लग गई और देखते ही देखते युवक का शरीर बुरी तरह से जल गया.

मालगाड़ी के तेल टैंकों में आग लगने से हो सकता था बड़ा हादसा

घटना के बाद रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और सुरक्षा के लिहाज से दमकल विभाग की गाड़ी को बुलाया गया. गनीमत रही की आग तेल टैंक मालगाड़ी में नहीं फैली वरना बड़ा हादसा हो सकता था. तारों से करंट काटकर युवक को नीचे उतारा गया और अस्पताल भेजा गया, लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस का कहना है की शायद युवक मालगाड़ी के ऊपर चढ़कर ट्रैक पार कर रहा होगा, तभी यह हादसा हुआ. बहराल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शव की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है.

यह भी पढ़ें- नवविवाहिता ने की खुदकुशी, परिजनों ने पति, सास और जेठ पर दहेज हत्या का लगाया आरोप

यह भी पढ़ें- शादी में DJ पर डांस को लेकर हुए झगड़े में युवक की गाड़ी से कुचल कर ले ली जान
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 9:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...