लाइव टीवी

भतीजे को पीटने आए युवकों पर चाचा ने चला दी गोली, एक की मौत

News18 Haryana
Updated: September 7, 2018, 3:49 PM IST
भतीजे को पीटने आए युवकों पर चाचा ने चला दी गोली, एक की मौत
गोली मारकर युवक की हत्या

चार दिन पहले छात्रों का कॉलेज में झगड़ा हुआ था. इसी रंजिश के चलते करीब डेढ़ दर्जन युवक गांव के युवक को पीटने के लिए पहुंचे थे.

  • Share this:
रेवाड़ी के गांव जैनाबाद में भतीजे को पीटने आए युवकों पर चाचा ने गोली चला दी. इस हमले में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई तो वहीं दूसरा युवक घायल हो गया. घायल युवक को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि चार दिन पहले छात्रों का कॉलेज में झगड़ा हुआ था. इसी रंजिश के चलते करीब डेढ़ दर्जन युवक गांव के युवक को पीटने के लिए पहुंचे थे. मृतक युवक गांव डहीना का रहने वाला था.

परिवार की महिलाओं का कहना है की अचानक हुए हमले से वो बहुत डर गए और हमलावरों के पास हथियार देखने के बाद चाचा बलवान ने बचाव में फायरिंग की. वहीं इस घटना में हमलवारों ने राकेश (भतीजा) को भी पेचकस मारकार घायल कर दिया.

छात्राओं से 'गंदी बात' करने वाले प्राचार्य पर कसा शिकंजा, मामला दर्ज

वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज शिकायत के आधार पर आगे कार्रवाई करने की बात कहीं है. वहीं घायल हुए युवकों की हालत खतरें से बाहर बताई जा रही है. ऐसे पुलिस जांच के बाद ही साफ़ होगा की वारदात के पीछे क्या वजह रही.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रेवाड़ी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2018, 1:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर