Home /News /haryana /

Murder in Haryana: रेवाड़ी में बदमाशों ने जोमैटो के डिलीवरी बॉय को मारी गोली, मौत

Murder in Haryana: रेवाड़ी में बदमाशों ने जोमैटो के डिलीवरी बॉय को मारी गोली, मौत

पुलिस ने कहा कि शव को पोस्ट मॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया और मामले की जांच जारी है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने कहा कि शव को पोस्ट मॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया और मामले की जांच जारी है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Zomato Delivery Boy Murder: अज्ञात बदमाशों ने खाना डिलीवर करने जा रहे एक जोमैटो के एक कर्मचारी को गोली मार दी. दिल्ली के सफदरजंग में उपचार के दौरान सोमवार सुबह युवक की मौत हो गई. मृतक जिला पलवल के गांव हुडिथल का रहने वाला था.

    रेवाड़ी. हरियाणा में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसका ताजा उदाहरण रेवाड़ी (Rewari) जिले में देखने को मिला. जहां बदमाशों ने जोमैटो (Zomato) के एक डिलीवरी बॉय की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात उस वक्त हुई जब डिलीवरी ब्वॉय सेक्टर-19 स्थित अंसल टाउनशिप में ऑडर देने जा रहा था. रास्ते में गेट पर ही किसी ने उसे गोली मार दी.

    गोली उसके पेट में लगी, जिसके बाद उसे देर रात ही शहर के पुष्पाजंलि अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे दिल्ली रेफर किया गया. दिल्ली के सफदरजंग में उपचार के दौरान सोमवार सुबह युवक की मौत हो गई. मृतक जिला पलवल के गांव हुडिथल का रहने वाला था और वर्तमान में शहर की दुर्गा क\लोनी में रहता था. युवक का पर्स व मोबाइल भी गायब मिला है. युवक को लूटपाट के इरादे से गोली मारने का अंदेशा है. माडल टाउन थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    मृतक मोहिन्द्र रेवाड़ी शहर के झज्जर चौक पर किसी रिश्तेदार के यहां परिवार सहित रहता है. साथ ही वह रेवाड़ी में फूड सप्लाई का काम करने वाली जोमैटो कंपनी में बतौर डिलीवरी ब्वॉय कार्यरत है. रविवार की रात करीब 10 बजे वह अपनी बाइक पर किसी का ऑडर लेकर सेक्टर-19 स्थित अंसल टाउनशिप में देने जा रहा था.

    बताया जा रहा है कि तभी अंसल के गेट पर अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी. गोली पेट में लगी और वह गेट पर ही लहूलुहान होकर गिर पड़ा. एक तरफ बाइक पड़ी हुई थी और दूसरी तरफ सड़क पर वह खून से लथपथ पड़ा था. इसी दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके से गोली का एक खाली खोल भी बरामद किया. फिलहाल  पुलिस पूरे मामले की हर एंगल से जांच कर रही है. मोहिन्द्र के परिवार के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर