हरियाणा: अखाड़े में प्रैक्टिस कर रहे 27 साल के पहलवान को बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर मौत

रोहतक में पहलवान की हत्या

रोहतक में पहलवान की हत्या

Murder on Wrestler in Rohtak: पहलवान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर बदमाश फरार हो गए और पहलवान ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

  • Share this:

रोहतक. हरियाणा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. प्रदेश के रोहतक जिले में स्थित वैश्य संस्था के महाराजा अग्रसेन स्टेडियम स्थित अखाड़े में सोमवार शाम को बाइक सवार दो बदमाशों ने 27 वर्षीय पहलवान अंकुश की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. अंकुश न्यू विजय नगर का रहने वाला है, जबकि उसके पिता आजाद सिंह दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में वकील (Advocate) हैं. देर रात तक पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी रही, लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लग सका.

पुलिस के मुताबिक सोमवार शाम को बाइक सवार दो युवकों ने 27 वर्षीय पहलवान अंकुश की गोली मारकर हत्या कर दी. अंकुश को चार से पांच गोलियां मारी गई हैं. जबकि मौके पर 7 से 8 कारतूस के खोल बरामद हुए हैं. पुलिस का कहना है कि अंकुश के पिता आजाद सिंह दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में वकील बताए गए हैं, लेकिन जब तक उनके बयान दर्ज नहीं होते, तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता है.

रोहतक में बदमाशों के हौसले बुलंद

बता दें कि फरवरी 2021 में शहर की जाट संस्था के देव कॉलोनी स्थित अखाड़े में शाम के वक्त कोच, उसकी पत्नी, एक महिला पहलवान सहित पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्याकांड में अखाड़े के ही साथी कोच सोमबीर को गिरफ्तार किया था. जाट संस्था के बाद अब वैश्य संस्था के अंदर बने महाराजा अग्रसेन स्टेडियम के अंदर अखाड़े में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज