Home /News /haryana /

3 members of gang stealing oil from pipeline arrested in rohtak 8 lakh recovered hrrm

हरियाणा: पाइप लाइन से तेल चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार; 8 लाख बरामद

तेल चोर करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

तेल चोर करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Rohtak News: पुलिस को इस गिरोह के पास से 8 लाख रुपए कैश और चार तेल के टैंकर बरामद हुए, जिनमें लगभग 25 हजार लीटर डीजल तेल भी मिला. रोहतक एसपी उदय सिंह मीणा ने बताया कि यह एक बड़ा गिरोह था और इसके जितने बाकी सदस्य हैं, उनको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले में पुलिस ने तेल पाइपलाइन में ड्रिल कर तेल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. आरोपियों के पास से 8 लाख रुपए कैश और चार तेल टैंकरों में भरा तकरीबन 25 हजार लीटर डीजल तेल भी बरामद हुआ है. इस मामले में मास्टरमाइंड समेत आठ आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं.

दरअसल रोहतक के गिझी गांव से हिंदुस्तान पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड की पाइप लाइन गुजरती है. बीती 7 मई को पाइप लाइन से अज्ञात लोगों ने पाइप में ड्रिल करके काफी मात्रा में तेल चोरी कर लिया. सब एचपीसीएल के अधिकारियों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने तुरंत रोहतक पुलिस से संपर्क किया. इस मामले में पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए इस केस का पटाक्षेप किया और तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाब रही.

तेल चोरी करने वाले इस गिरोह में कुल 11 लोग हैं, जिनमें से मास्टरमाइंड समेत आठ लोग अभी फरार चल रहे हैं. जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनमें एक कुलताना गांव का रहने वाला है और दो अन्य को झज्जर के आसौदा गांव से गिरफ्तार किया गया है. ये लोग चोरी किए गए तेल को उत्तर प्रदेश और सोनीपत में अलग-अलग स्थानों पर बेचते थे.

जिस वक्त पुलिस ने इन्हें काबू किया, तब इनके पास से 8 लाख रुपए कैश और चार तेल के टैंकर बरामद हुए, जिनमें लगभग 25 हजार लीटर डीजल तेल भी मिला. रोहतक एसपी उदय सिंह मीणा ने बताया कि यह एक बड़ा गिरोह था और इसके जितने बाकी सदस्य हैं, उनको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है कि ये कितने लंबे समय से इस तरह की गतिविधियों में संलिप्त हैं.

Tags: Haryana news, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर