राजेश बवाना गैंग के 7 सदस्य गिरफ्तार, अवैध हथियार भी बरामद
Rohtak News in Hindi

राजेश बवाना गैंग के 7 सदस्य गिरफ्तार, अवैध हथियार भी बरामद
पुलिस गिरफ्त में बदमाश

ये बदमाश हत्या और डकैती जैसी वारदातों में शामिल रहे हैं. नववर्ष पर रोहतक के कोटक महेंद्रा बैंक में भी इसी गैंग के सदस्यों ने लूट की थी.

  • Share this:
रोहतक पुलिस की अपराध जांच शाखा ने कुख्यात गैंगस्टर राजेश बवाना गैंग के 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 7 अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं. इन बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में करीब एक दर्जन आपराधिक वारदातों का खुलासा हुआ है.

ये बदमाश हत्या और डकैती जैसी वारदातों में शामिल रहे हैं. नववर्ष पर रोहतक के कोटक महेंद्रा बैंक में भी इसी गैंग के सदस्यों ने लूट की थी. अपराध जांच शाखा द्वितीय की टीम गश्त पर थी. इसी दौरान पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर रोहतक में दिल्ली रोड स्थित सनसिटी परिसर से 7 बदमाशों को काबू किया.

इन बदमाशों से पूछताछ के दौरान पता चला कि ये सभी कई आपराधिक वारदातों में शामिल रहे हैं. रोहतक के एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि सभी बदमाश राजेश बवाना गैंग से जुडे़ हुए हैं और रोहतक, झज्जर व दिल्ली क्षेत्र में आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं. फिलहाल पुलिस बदमाशों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी ताकि इनसे पूछताछ के दौरान और वारदातों के खुलासे किए जा सकें.



ये भी पढ़ें:-
बलाली में नहीं बनेगा स्टेडियम और आधुनिक कुश्ती हॉल, सरकार ने रद्द किया प्रोजेक्ट

यमुनानगर: पूर्व विधायक के भतीजे पर हमला, 'बुलेट' पर सवार होकर आए थे बदमाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज