लाइव टीवी

चौकीदार नहीं, बीजेपी वाले हैं गोलीमार : नवीन जयहिंद
Rohtak News in Hindi

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: March 25, 2019, 1:47 PM IST
चौकीदार नहीं, बीजेपी वाले हैं गोलीमार : नवीन जयहिंद
नवीन जयहिंद (फोटो- फेसबुक)

नवीन जयहिन्द ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पूरे देश को झूठ की अफीम खिला रहे हैं और आपसी भाईचारे को तोड़ रहे हैं.

  • Share this:
आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर देश-प्रदेश में जातिवाद का जहर फैलाने का आरोप लगाया और कहा कि ये चौकीदार नहीं बल्कि गोलीमार हैं. हरियाणा के लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र की जनसभा का जिक्र करते हुए आप नेता नवीन जयहिन्द का कहना है कि ये अपने कार्यकर्त्ताओं को ही गोली मारने की बात करते हैं तो आम आदमी को ये क्या समझते होंगे. देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटने वाली भाजपा को जनता सबक सिखाए.

आप कार्यालय में आयोजित प्रैस कांफ्रेंस में नवीन जयहिन्द ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये पूरे देश को झूठ की अफीम खिला रहे हैं और आपसी भाईचारे को तोड़ रहे हैं. सेना का राजनीतिकरण किया जा रहा है. जिस वक्त हमारे देश के सैनिकों की तेरहवीं की रस्म भी नहीं हुई थी, तब ये लोग जश्न मना रहे थे.

वहीं, गठबंधन के सवाल पर जयहिन्द ने कहा कि अभी हम इंतजार कर रहे हैं और सही वक्त आने पर उम्मीदवारों की घोषणा करेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि हमने कांग्रेस और जेजेपी को एक विकल्प दिया था, जो बीजेपी को हरा सके.

ये भी पढ़ें- कलराज मिश्र का विवादित बयान- मेरा प्रदेश होता तो स्टेज से उतर कर मार देता गोली



ये भी पढ़ें- गुरुग्राम में मारपीट की घटना पर केजरीवाल का ट्वीट- मोदी सत्ता के लिए हिटलर के रास्ते चल रहे

यह भी पढ़ें-  रेप के झूठे केस में फंसा महिला ने युवक से मांगे 20 लाख, पुलिस ने किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 25, 2019, 1:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर