लाइव टीवी
Elec-widget

शराब की बोतलें लेकर प्रेसवार्ता में पहुंचे 'आप' के प्रदेशाध्य़क्ष नवीन जयहिंद, बोले- सीएम और डिप्टी सीएम को देंगे तोहफा

News18 Haryana
Updated: November 25, 2019, 6:12 PM IST
शराब की बोतलें लेकर प्रेसवार्ता में पहुंचे 'आप' के प्रदेशाध्य़क्ष नवीन जयहिंद, बोले- सीएम और डिप्टी सीएम को देंगे तोहफा
प्रेसवार्ता में शराब की बोतलें लेकर पहुंचे नवीन जयहिंद

नवीन जयहिंद (Naveen Jaihind) ने कहा कि आज प्रदेश (State) में नशे का करोबार सबसे ज्यादा होता है. प्रदेश के युवा सबसे ज्यादा इसके शिकार हो रहे हैं. कभी दूध-घी का प्रदेश कहा जाना वाला हरियाणा (Haryana) में आज नशा रूपी जहर मिल रहा है.

  • Share this:
रोहतक. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद (Naveen Jaihind) प्रेसवार्ता में शराब की बोतलें लेकर पहुंचे. ये शराब की बोतले में वो मुख्यमंत्री मनोहर लाल और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) देने के लिए आए थे. उन्होंने कहा कि ये बोतलें वो हरियाणा के सीएम और डिप्टी सीएम को तोहफे में देगें. उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में नशे का करोबार सबसे ज्यादा होता है. प्रदेश के युवा सबसे ज्यादा इसके शिकार हो रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कभी दूध-घी का प्रदेश कहा जाना वाला हरियाणा में आज नशा रूपी जहर मिल रहा है. भाजपा सरकार ने पहली कलम से अपने भत्ते तो बढ़ाए, लेकिन प्रदेश के हित के लिए कोई कदम नहीं उठाया. जिस तरह सरकार शराब के ठेके बंद करवाने के लिए 10 प्रतिशत मतदाताओं की सहमति का प्रस्ताव लेकर आई, वह सरकार की मंशा पर सवाल खड़ा करता है.

सरकार पर लगाए ये आरोप

नवीन जयहिंद ने कहा कि जब सरकार ने अपने भत्ते बढ़ाए तो क्या 10 प्रतिशत मतदाताओं से पूछा गया था? जो कलम भत्ते बढ़ाने के लिए चली, उसी कलम को अब रिहायशी इलाकों में और गावों में ठेके बंद करने के लिए चले. सरकार नशे की सौदागर है और युवाओं को नशेड़ी बनाने का काम कर रही है.

'शऱाब की वजह से हो रही घरेलू हिंसाएं'

उन्होंने कहा कि आज शराब की वजह से महिलाएं घरेलू हिंसा का शिकार हो रही हैं. महिलाओं के साथ छेड़खानी जैसे मामले हो रहे. सड़क हादसों को भी मुख्य कारण शराब का सेवन बनता जा रहा है. युवा अपने भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. सरकार वीटा के बूथ खोलने से ज्यादा शराब के ठेके खोलने पर काम कर रही है. रात 10 बजे दूध नहीं मिलता, लेकिन शराब रात के 12 बजे भी मिल रही है.

ये भी पढ़ें - टोक्यो ओलंपिक के बाद रेस्लर संगीता फोगाट के साथ शादी रचाएंगे बजरंग पूनिया
Loading...

ये भी पढ़ें - हरियाणा नस्ल की गाय डेढ़ लाख रुपए में बिकी, नोटों की माला पहना कर की विदाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 6:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...