Haryana Assembly Election 2019: AAP ने चुनाव लड़ने वाले इच्छुक लोगों के लिए इंटरव्यू
Rohtak News in Hindi

Haryana Assembly Election 2019: AAP ने चुनाव लड़ने वाले इच्छुक लोगों के लिए इंटरव्यू
इच्छुक लोगों के इंटरव्यू लेते नवीन जयहिंद और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता

पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने बताया कि टिकट के लिए हमने एक पैमाना तय किया है, जिसमें प्रत्याशी पर कोई भी अपराधिक मुकद्दमा नहीं होना चाहिए और दिल्ली की तर्ज पर विकास करने की नीयत रखता हो.

  • Share this:
हरियाणा (Haryana) में जल्द ही विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने हैं. विधानसभा चुनाव की टिकट के लिए विभिन्न पार्टियों में दावेदारी भी शुरू हो गई है. इस बीच आम आदमी पार्टी से चुनाव लड़ने के लिए करीब 350 आवेदन आए हैं. चुनाव लडने के इच्छुक लोगों के रोहतक में इंटरव्यू लिए गए, जिसकी जिम्मेवारी राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद को दी गई है.

बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी में प्रत्याशियों ने आवेदन करना शुरू कर दिया है. आम आदमी पार्टी से चुनाव के लिए आवदेकों की लंबी कतार लगी है. गुरुवार को रोहतक में आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने टिकट के लिए आए आवेदनों पर चर्चा की.

टिकट आवेदकों के लिए गए इंटरव्यू



इस आवेदन प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए आवेदकों के बकायदा इंटरव्यू लिए गए और सवाल जवाब का लंबा सिलसिला चला. हालांकि, प्रत्याशी अभी तक घोषित नहीं किए. राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता का कहना है की जल्द ही पीएससी की बैठक होगी, जिसके बाद सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी घोषित किए जाएंगे.
आप ने टिकट के लिए तय किया ये पैमान

इसी दौरान पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने बताया कि टिकट के लिए हमने एक पैमाना तय किया है, जिसमें प्रत्याशी पर कोई भी अपराधिक मुकद्दमा नहीं होना चाहिए और दिल्ली की तर्ज पर विकास करने की नीयत रखता हो. साथ ही जाति-धर्म व किसी विशेष समुदाय का न होकर जनता के बारे में सोचने वाला हो. उन्होंने बताया कि सभी 90 विधानसभा सीटों से अब तक करीब 350 प्रत्याशियों के आवेदन आए हैं. फिलहाल ये प्रक्रिया अगले कुछ दिनों तक लगातार चलेगी और जल्द ही सभी 90 विधानसभा के प्रत्याशी घोषित कर चुनाव मैदान में उतारे जाएंगे.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में 2 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

महिला का आरोप, कैप्टन यादव की कोठी पर युवक ने किया दुष्कर्म
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज