• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • बॉर्डर पर बैठे किसानों से मिलेंगे ओम प्रकाश चौटाला, आंदोलन को करेंगे मजबूत: अभय चौटाला

बॉर्डर पर बैठे किसानों से मिलेंगे ओम प्रकाश चौटाला, आंदोलन को करेंगे मजबूत: अभय चौटाला

मायावती पर अभय चौटाला बोले— सुखबीर बादल को सलाह देंगे बसपा पर भरोसा न करें .

मायावती पर अभय चौटाला बोले— सुखबीर बादल को सलाह देंगे बसपा पर भरोसा न करें .

रोहतक में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे इनेलो नेता अभय चौटाला ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पंजाब में बसपा और अकाली दल का गठबंधन सही नहीं है. चुनाव से पहले मायावती ने इनेलो के साथ भी गठबंधन किया था, लेकिन मायावती के साथ मेरा अनुभव सही नहीं रहा. मायावती भाजपा के इशारे पर चलती हैं.

  • Share this:
रोहतक. इनेलो नेता अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने अपने पिता ओमप्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) की आगामी गतिविधियों को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि चौटाला साहब की सजा पूरी हो चुकी है. वे जल्द ही पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ दिल्ली बॉर्डर पर बैठे किसानों से मुलाकात करेंगे और किसान आंदोलन को मजबूत करेंगे. अभय चौटाला ने बसपा और अकाली दल के गठबंधन को लेकर भी निशाना साधा.

रोहतक में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे इनेलो नेता अभय चौटाला ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पंजाब में बसपा और अकाली दल का गठबंधन सही नहीं है. चुनाव से पहले मायावती ने इनेलो के साथ भी गठबंधन किया था, लेकिन मायावती के साथ मेरा अनुभव सही नहीं रहा. मायावती भाजपा के इशारे पर चलती हैं. हो सकता है चुनाव से पहले मायावती अकाली दल का साथ छोड़कर गठबंधन तोड़ दें. उन्होंने कहा कि जब भी सुखबीर बादल से बात होगी, मैं उनको सलाह दूंगा कि वे मायावती की बात पर भरोसा न करें.

पूर्व सीएम ओपी चौटाला की सजा पूरा होने के बाद आगामी गतिविधियों को लेकर अभय चौटाला ने बताया कि फिलहाल हाथ में चोट लगने के कारण चौटाला साहब अस्पताल में भर्ती हैं. जल्द ही स्वस्थ होकर सबसे पहले बॉर्डर पर बैठे किसानों से मुलाकात करेंगे और किसान आंदोलन को मजबूती देंगे. साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात कर संवाद किया जाएगा, ताकि पार्टी को और ज्यादा मजबूत किया जा सके.

उन्होंने कहा कि सत्ता में रहते हुए चौधरी देवीलाल और ओपी चौटाला ने हमेशा किसानों के हित में कानून बनाए. विपक्ष में भी जब भी सरकारों ने किसानों की अनदेखी करने की कोशिश की तो सबसे पहले उनकी लड़ाई लड़ी. इस दौरान अभय चौटाला ने तीसरा मोर्चा बनाने को लेकर भी एनसीपी सुप्रीमो शरद पंवार को बधाई दी और कहा कि ईश्वर से दुआ करूंगा कि शरद पवार अपने मकसद में कामयाब हों.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज