अभय चौटाला का करारा हमला, BJP को बताया दंगा कराने वाली पार्टी, भूपेंद्र हुड्डा को कहा Agent

अभय चौटाला ने दिया बड़ा बयान.

अभय चौटाला ने दिया बड़ा बयान.

Rohtak News: इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला  (Abhay Singh Chautala) बड़ा आरोप लगाते हुए बीजेपी को दंगे कराने वाली पार्टी बताया. इसके साथ ही भूपेंद्र हुड्डा (Bhupendra Hooda) को बीजेपी का एजेंट करार दिया है. 

  • Share this:
धीरेन्द्र चौधरी

रोहतक. हरियाणा के इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) ने बीजेपी (BJP) पर गंभीर आरोप लगाया. भारतीय जनता पार्टी को दंगे कराने वाली पार्टी बताते हुए कहा कि यह आंदोलन नहीं करते, बल्कि सिविल वार कराने के लिए षड्यंत्र रचते हैं. अभय सिंह ने यूपी, हरियाणा और गुजरात का जिक्र करते हुए भाजपा को कटघरे में खड़ा किया. इतना ही नहीं उन्होंने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को भी बीजेपी का एजेंट करार दिया है. महम के ऐतिहासिक चबूतरे पर गुरुवार को सर्व खाप किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस सम्मेलन में विभिन्न खापों के प्रतिनिधियों ने शिरकत की और आसपास के गांवों से काफी संख्या में लोग महम के चबूतरे पर जुटे.

विधायक पद से इस्तीफा देने के बाद पहली बार महम पहुंचे अभय सिंह चौटाला को सम्मेलन में सम्मानित किया गया. यहां पर उन्होंने किसानों की लड़ाई लड़ने का आह्वान किया और अपनी पार्टी की तरफ से हर संभव सहायता करने का आश्वासन दिया.

अभय चौटाला ने बीजेपी पर साधा निशाना
इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभय चौटाला ने भाजपा की परजीवी वाले बयान को लेकर निंदा की. उन्होंने कहा कि भाजपा ने कभी आंदोलन नहीं किया. इन्होंने समाज को आपस में बांटने का काम किया है. उत्तर प्रदेश, गुजरात और हरियाणा में इस तरह के प्रयास किए जा चुके हैं. जाट आंदोलन में भी इन्होंने हरियाणा को 35-36 बिरादरी के नाम पर बांटा, लेकिन किसान आंदोलन में यह अपनी चाल में सफल नहीं हो पाएंगे, क्योंकि किसान आंदोलन 36 बिरादरी का आंदोलन है.

हरियाणा विधानसभा में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा अविश्वास प्रस्ताव के बयान पर अभय चौटाला ने चुटकी लेते हुए कहा कि वे बीजेपी के एजेंट हैं. जिस दिन अविश्वास प्रस्ताव लाने की बात होगी उस दिन वे सदन से बाहर निकल जाएंगे, क्योंकि ऐसा वे पहले भी कर चुके हैं. भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार सुभाष चंद्रा को सांसद बनाने के पीछे हुड्डा की राजनीति थी.

Youtube Video




ये भी पढ़ें: Republic Day Violence: किसान की मौत पर SIT जांच की मांग, हाईकोर्ट से दिल्ली सरकार और पुलिस को नोटिस

किसान आंदोलन को लेकर दिया था बड़ा बयान

इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने कहा कि किसान आंदोलन  को लेकर प्रधानमंत्री की नीयत में खोट है. इसलिए वे आंदोलन को लंबे समय तक ले जाकर तोडऩा चाहते हैं. ऐसे में किसानों को सजग रहने की जरूरत है और डटकर विरोध करें. कृषि कानूनों को रद्द करने में देर लग सकती है लेकिन किसानों की जीत तय जरूर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज