• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Accident in Rohtak: कार अनियंत्रित होकर पलटी, दो सगे भाईयों की मौत, 2 घायल

Accident in Rohtak: कार अनियंत्रित होकर पलटी, दो सगे भाईयों की मौत, 2 घायल

रोहतक में दर्दनाक सड़क हादसा (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

रोहतक में दर्दनाक सड़क हादसा (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Rohtak News: सतवंत और चरणजीत की मौके पर ही मौत हो गई थी. दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए गए हैं. फिलहाल हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

  • Share this:

रोहतक. रोहतक-पानीपत आउटर बाईपास पर एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया, जिसमें यमुनानगर के रहने वाले दो सगे भाइयों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य इस हादसे में घायल (Injured) हो गए. अचानक गाड़ी का संतुलन बिगड़ जाने की वजह से यह हादसा हुआ. आसपास के लोगों ने गाड़ी में मौजूद चारों लोगों को बाहर निकाला तो, दो की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि दो घायलों को रोहतक पीजीआई में इलाज के लिए भिजवाया. फिलहाल जिनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर है. रोहतक अर्बन स्टेट पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

दरअसल यमुनानगर की जगाधरी वर्कशॉप के रहने वाले सतवंत और चरणजीत अपने एक रिश्तेदार की रस्म क्रिया पर बहादुरगढ़ आए हुए थे. कार में इनका भाई और भतीजा भी मौजूद था. शाम को जब ये वापस बहादुरगढ़ से जगाधरी जाने के लिए निकले तो रोहतक के आउटर बाईपास पर अचानक से इनकी कार का संतुलन बिगड़ गया.

कार चालक ने बताया कि बारिश हो रही थी और विंडस्क्रीन धुंधला हो गया था, जिस कारण कुछ भी दिखाई नहीं पड़ रहा था. अचानक से कार का संतुलन बिगड़ गया और गड्ढों में जा गिरी, इसके बाद पता नहीं क्या हुआ. मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराने के लिए रोहतक पहुंचे उनके रिश्तेदारों ने बताया कि सुबह बहादुरगढ़ आए थे और वापस जगाधरी जा रहे थे और इस बीच में हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें- रिटायरमेंट वाले दिन रिश्वत ले रहा था HSIDC का सीनियर मैनेजर, विजिलेंस टीम ने धर दबोचा

इस केस के पुलिस जांच अधिकारी नवरत्न ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कार गड्ढों में गिरी हुई थी. आसपास के लोगों ने घायलों को रोहतक पीजीआई भिजवा दिया था. सतवंत और चरणजीत की मौके पर ही मौत हो गई थी. दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिए गए हैं. फिलहाल हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज