राम रहीम से मिलने जेल में पहुंचे वकील, पैरोल मामले पर हुई चर्चा
Rohtak News in Hindi

राम रहीम से मिलने जेल में पहुंचे वकील, पैरोल मामले पर हुई चर्चा
राम रहीम फाइल फोटो

मुलाकात में राम रहीम की पैरोल के मामले को लेकर चर्चा हुई. हालांकि वकील ने पैरोल मामले पर टिप्पणी से करने से इनकार कर दिया.

  • Share this:
बलात्कार के जुर्म में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से मंगलवार को उनके वकील मिलने पहुंचे. रोहतक की सुनारिया जेल पहुंचे वकील ने राम रहीम से करीब 20 मिनट तक मुलाकात की. इस मुलाकात में राम रहीम की पैरोल के मामले को लेकर चर्चा हुई. हालांकि वकील ने पैरोल मामले पर टिप्पणी से करने से इनकार कर दिया. वहीं पुलिस ने जेल के आसपास फिर से चौकसी बढ़ा दी है.

पैरोल की दरख्वास्त में राम रहीम ने लिखी ये बात

बता दें कि डेरा प्रमुख ने इस बार पुलिस के सामने पैरोल का आवेदन दिया है. वह सिरसा में अपने डेरे में खेती करना चाहता है, लेकिन राम रहीम के लिए जेल की चार दीवारी से बाहर कदम रखना इतना आसान नहीं है. खासकर उस वक्‍त उसका अतीत ही उसके भविष्य के खिलाफ खड़ा हो. हालांकि, जेल अधिकारियों को नहीं लगता कि राम रहीम का आपराधिक रिकॉर्ड कुछ ज्यादा खराब है, तभी तो राम रहीम की पेरोल पर राय मांगने के लिए सिरसा उपायुक्त को दो पत्र लिखा है.



उसमें कहा गया है कि राम रहीम का जेल में आचरण बढ़िया है और न ही वो हार्ड-कोर क्रिमिनल है. अब हार्ड-कोर क्रिमिनल की परिभाषा आपकी और हमारी अलग हो सकती है, लेकिन कानून में जो हार्ड-कोर क्रिमिनल की परिभाषा लिखी गई है, उसके लिहाज़ से राम रहीम वाकई इस श्रेणी में नहीं आता.
ये भी पढ़ें-

हरियाणा: सड़क किनारे ठेले की चाउमीन खाने के बाद 3 साल के बच्चे के फेफड़े फटे

शादी टूटने से नाराज था प्रेमी, हत्या के बाद बैग में पैक कर झील में फेंका शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading