रोहतक: पति के सुसाइड की खबर सुन दो बेटियों संग वाटर टैंक में कूदी महिला, बड़ी बेटी तैरकर बाहर निकली

मृतक डॉक्टर का परिवार
मृतक डॉक्टर का परिवार

Suicide: पीजीआई के नर्सिंग कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. प्रमोद सहारण की कार में लाश (Dead) मिली थी. पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2020, 7:50 AM IST
  • Share this:
रोहतक. हरियाणा के रोहतक (Rohtak) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है यहां पीजीआई के नर्सिंग कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर ने बुधवार शाम कार में सल्फास की गोलियां खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक की पत्नी को जब इस बात का पता चला तो वो अपनी दो बेटियों के साथ वाटर टैंक में कूद गईं. इस दौरान बड़ी बेटी तैर कर वाटर टैंक से बाहर आ गई. लेकिन मां और छोटी बेटी का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है.

पुलिस को डॉ. प्रमोद सहारण की कार से एक सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट में डॉ. प्रमोद ने लिखा है कि वो जिंदगी की भागदौड़ से तंग आ गए हैं. भगवान ही उनकी मौत का जिम्मेदार है. किसी दूसरे को पुलिस कसूरवार न ठहराए. डॉ. प्रमोद ने अपने सुसाइड नोट में जान देने की बात लिखने के बाद लिखा कि उनकी बेटी उनका नाम रोशन करेगी.

मूलरूप से राजस्थान के रहने वाले थे डॉ. प्रमोद
डॉ. प्रमोद मूलरूप से राजस्थान के राजगढ़ जिले के रहने वाले थे. उनकी शादी चरखीदादरी की मीनाक्षी सांगवान के साथ हुई थी. वो काहनौर के सरकारी स्कूल में बायोलॉजी की लेक्चरर हैं. डॉ. प्रमोद सहारण बुधवार को अपनी कार से गुरुग्राम के एसजीटी अस्पताल में एग्जाम देने गए थे. वहां से लौटते हुए वो कन्हेली के पास सेक्टर-36 में सल्फास खा ली.
पत्नी और बेटी की तलाश जारी


बता दें कि डॉ. प्रमोद के सुसाइड करने की खबर जैसी ही उनकी पत्नी मीनाक्षी को लगी वो बदहवास हो गईं. इसके बाद वो अपनी दो बेटियों को लेकर स्कूटी पर घर से निकल गईं. पड़ोसियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की थी. पुलिस देर रात तक उनकी तलाश में जुटी थी. पुलिस ने बताया कि दोनों मां-बेटी की अभी तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज