Home /News /haryana /

agnipath scheme bhupinder singh hooda attacks manohar lal khattar government on agniveer job offers nodvm

भूपेंद्र सिंह हुड्डा की खट्टर सरकार से मांग, कहा- पहले हरियाणा में पक्की नौकरी दो, फिर बनाओ अग्निवीर

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार पहले उन्हें नौकरी दे जो फौज से रिटायर होकर आ चुके हैं.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सरकार पहले उन्हें नौकरी दे जो फौज से रिटायर होकर आ चुके हैं.

Haryana News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि यह योजना न तो देश के हित में है, न फौज के हित में और न ही युवाओं के हित में है. उन्होंने कहा कि हर साल देश के हजारों सैनिक सेवानिवृत्त होते हैं, लेकिन महज एक फीसदी के आसपास पूर्व सैनिकों को रिटायरमेंट के बाद नौकरी मिल पाती है. उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री का यह बयान कि हरियाणा सरकार रिटायर हुए सभी अग्निवीरों को नौकरी देगी यह सिर्फ गुमराह करने के लिए है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार पहले उन्हें नौकरी दे जो फौज से रिटायर होकर आ चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर युवाओं को गुमराह करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना के तहत रिटायर होने वाले अग्निवीरों को हरियाणा सरकार पक्की नौकरी देने के जो वादा सरकार कर रही है, वह सिर्फ गुमराह करने के लिए है. अगर सही मायने में सरकार की नीयत साफ है तो सबसे पहले चयनित अग्निवीरों को हरियाणा सरकार नौकरी दे और उसके बाद उन्हें अग्निपथ योजना के तहत फौज में भेजें.

कांग्रेस पार्टी की ओर से पूरे देश भर में अग्निपथ योजना का विरोध किया जा रहा है. इसी कड़ी में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके समर्थक विधायकों ने रोहतक में धरना दिया और इस योजना को तुरंत वापस लेने की मांग की गई.

अग्निवीर योजना युवाओं के हित में नहीं: हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि यह योजना न तो देश के हित में है, न फौज के हित में और न ही युवाओं के हित में हैं. उन्होंने कहा कि हर साल देश के हजारों सैनिक सेवानिवृत्त होते हैं, लेकिन महज एक फीसदी के आसपास पूर्व सैनिकों को रिटायरमेंट के बाद नौकरी मिल पाती है. उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री का यह बयान कि हरियाणा सरकार रिटायर हुए सभी अग्निवीरों को नौकरी देगी यह सिर्फ गुमराह करने के लिए है.

सरकार की कथनी और करनी में बहुत फर्क है- हुड्डा
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार पहले उन्हें नौकरी दे जो फौज से रिटायर होकर आ चुके हैं. अगर सरकार इस तरह के झूठे दावे करती है तो सबसे पहले चयनित होने वाले अग्निवीरों को हरियाणा सरकार में पक्की नौकरी दे और उसके बाद उन्हें फौज में भेजें. तभी मुख्यमंत्री के दावे पर विश्वास किया जा सकता है. हुड्डा ने कहा कि इस सरकार की कथनी और करनी में बहुत फर्क है, इसलिए वे इस पर विश्वास नहीं करते और तब तक संघर्ष करते रहेंगे जब तक सरकार इस अग्निपथ योजना को वापस नहीं ले लेगी.

Tags: Bhupendra Singh Hooda

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर