Lockdown: ठेके में बाहर से ताला लगाकर पीछे के दरवाजे से बेच रहे थे शराब, एक गिरफ्तार
Rohtak News in Hindi

Lockdown: ठेके में बाहर से ताला लगाकर पीछे के दरवाजे से बेच रहे थे शराब, एक गिरफ्तार
झज्जर में शराब बरामद (File Photo)

कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के चलते 3 मई तक पूरे देश में Lockdown है. हरियाणा सरकार ने सभी शराब के ठेकों को बंद करने के आदेश दे रखे हैं.

  • Share this:
रोहतक. आबकारी विभाग की टीम ने गांव चुलियाणा स्थित एक शराब के ठेके पर छापा मारकर 220 बोतल अंग्रेजी, देशी शराब व बियर की बोतलें बरामद की है. आबकारी विभाग की टीम ने मौके से एक युवक को पकड़ा (Arrest) है. आरोप है कि वह ठेके को बाहर से बंद करके पिछले दरवाजे से शराब बेच रहा था. बाद में सूचना पाकर आईएमटी पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को काबू कर लिया है.

आबकारी विभाग के अधिकारी सुरेश ने बताया की सूचना के आधार पर आबकारी विभाग की टीम चुलियाणा रेलवे फाटक के पास पहुंची और एक ठेके पर छापा मारा. आबकारी विभाग की टीम ने ठेके से 163 शराब और 60 बोतलें बियर की बरामद की हैं और नीरज नाम के युवक को मौके से पकड़ा है. इसी दौरान आईएमटी पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को काबू कर लिया. पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

हरियाणा में है शराब के ठेके बंद करने के आदेश
गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के चलते 3 मई तक पूरे देश में लॉकडाउन और इस दौरान हरियाणा सरकार ने सभी शराब के ठेकों को बंद करने के आदेश दे रखे हैं. लेकिन, कुछ लोग इस लॉकडाउन में फायदा उठाने के लिए अवैध रूप से शराब को महंगे दामों पर बेच रहे हैं. इसी तरह का यह गोरखधंधा चुलियाना मोड़ के पास भी चल रहा था.
हरियाणा सरकार ने 26 मार्च को ठेके बंद करने का फैसला लिया


बता दें कि हरियाणा सरकार ने 26 मार्च को शराब ठेकों को बंद करने का निर्णय लिया था. बाकि प्रदेशों में 22 मार्च से ही शराब ठेकों को भी बंद कर दिया गया था, लेकिन हरियाणा में ठेके खुले रखे गए थे. सरकार ने ठेकों के खुलने पर विपक्ष और सोशल मीडिया में हो रही आलोचना के बाद यह निर्णय लिया था.

ये भी पढ़ें-

COVID19: न खांसी जुकाम, फिर भी पानीपत में युवक निकला कोरोना पॉजिटिव

COVID-19: सिरसा में 6 और 8 साल के दो बच्‍चों ने कोरोना को हराया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading