महिला हेड कॉन्स्टेबल के साथ छेड़छाड़, डीएसपी पर लगे आरोप
Rohtak News in Hindi

महिला हेड कॉन्स्टेबल के साथ छेड़छाड़, डीएसपी पर लगे आरोप
महिला हेड कॉन्स्टेबल के साथ छेड़छाड़

पुलिस ने इस मामले में महिला के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपी डीएसपी को पुलिस की तरफ से शामिल तफ्तीश के लिये नोटिस जारी कर दिया है.

  • Share this:
प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा को लेकर दम भरने वाली मनोहर सरकार के अधिकारी ही महिलाओं से छेड़छाड़ करने से बाज नहीं आ रहे तो ऐसे में प्रदेश में बेटियां कैसे सुरक्षित होंगी. मामला रोहतक के विजिलेंस विभाग का है, जहां एक महिला हेड कांस्टेबल ने अपने ही उच्च अधिकारी पर आरोप लगाया कि उसके साथ छेडछाड की और किसी और को बताने पर जान से मारने की धमकी दी.

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में महिला के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और आरोपी डीएसपी को पुलिस की तरफ से शामिल तफ्तीश के लिये नोटिस जारी कर दिया है. पीड़िता ने महिला यौन उत्पीडन कमेटी में अपनी शिकायत दर्ज कराई थी और कमेटी ने जो आरोप महिला ने लगाए, उसे सही पाया.

धारा 354ए और 506 के तहत केस दर्ज



उसी के तहत महिला के बयान पर मामला दर्ज किया गया है और महिला के 164 के बयान दर्ज करा दिए गए हैं. महिला व अधिकारी दोनों ही रोहतक में ही तैनात हैं. आरोपी के खिलाफ धारा 354ए और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी को नोटिस जारी कर दिया गया है कि वो जांच में शामिल हो, लेकिन अभी तक आरोपी डीएसपी जांच में शामिल नहीं हुए है.
ये भी पढ़ें:- 'भाजपा को 75 पार नहीं, हरियाणा से बाहर करेगी प्रदेश की जनता'

ये भी पढ़ें:- होटल में फंदे से लटका मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज