Home /News /haryana /

'मेरे भाई को शराब बेचने का शौक है', अर्जुन चौटाला ने चचेरे भाई दुष्यंत कहा दारू फरोश

'मेरे भाई को शराब बेचने का शौक है', अर्जुन चौटाला ने चचेरे भाई दुष्यंत कहा दारू फरोश

अर्जुन ने कहा इन्हें प्रदेश के युवाओं को पियक्कड़ बनाने का शौक

अर्जुन ने कहा इन्हें प्रदेश के युवाओं को पियक्कड़ बनाने का शौक

Haryana Politics: अर्जुन चौटाला ने कहा कि मौजूदा सरकार का लक्ष्य सिर्फ भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना है और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण. आए दिन युवाओं के साथ धोखा होता है, कभी भर्तियों के नाम पर तो कभी पेपर लीक के नाम पर. इस सरकार से युवा सहित हर वर्ग त्रस्त है और जल्दी ही इस सरकार का सफाया होगा.

अधिक पढ़ें ...

रोहतक. इनेलो और जेजेपी का पारिवारिक झगड़ा खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. इनेलो की छात्र इकाई आईएसओ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्जुन चौटाला (Arjun Chautala) ने अपने चचेरे भाई और हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर बड़ा कटाक्ष किया है. शराब पीने की न्यूनतम उम्र में कटौती पर अर्जुन चौटाला ने कहा कि उनके भाई को दारू बेचने का बहुत शौक है. लॉकडाउन में ठेके खोलना क्या काफी नहीं था, लगता है वह हरियाणा के युवाओं को पियक्कड़ बनाना चाहते हैं.

चौटाला परिवार के एकजुट होने की खबरों पर विराम लगाते हुए अर्जुन चौटाला ने कहा कि इनेलो में गद्दारों के लिए कोई जगह नहीं है, अगर वे भी पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होते हैं तो उनके लिए भी कोई जगह नहीं है. उनकी गद्दारी से हर कोई वाकिफ है. इसलिए इस तरह की बातों की कोई गुंजाइश नहीं है.

प्रदेश सरकार के कामकाज पर अर्जुन चौटाला ने जमकर आलोचना की.. उन्होंने कहा कि प्राइवेट कंपनियों में 75 फ़ीसद रोजगार का दावा पूरी तरह से खोखला है. गुरुग्राम जैसे शहर में भी हरियाणा के युवाओं को रोजगार नहीं है. आज प्रदेश के 35 फ़ीसद युवा बेरोजगारी झेल रहे हैं.

अर्जुन चौटाला ने कहा कि वर्तमान सरकार का लक्ष्य सिर्फ भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना है और भ्रष्टाचारियों को संरक्षण. आए दिन युवाओं के साथ धोखा होता है, कभी भर्तियों के नाम पर तो कभी पेपर लीक के नाम पर. इस सरकार से युवा समेत हर वर्ग त्रस्त है और जल्दी ही इसका सफाया होगा. अर्जुन चौटाला रोहतक में पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए. उनके साथ पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी भी मौजूद रहे.

Tags: Dushyant chautala, Haryana news, Haryana politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर