लाइव टीवी

CAA पर हरियाणा का आर्य समाज केंद्र सरकार के साथ, रोहतक में निकाला शांति मार्च
Rohtak News in Hindi

Dheerendra Chaudhary | News18 Haryana
Updated: December 20, 2019, 2:56 PM IST
CAA पर हरियाणा का आर्य समाज केंद्र सरकार के साथ, रोहतक में निकाला शांति मार्च
आर्य समाज ने, रोहतक में निकाला शांति मार्च

प्रदर्शनकारियों (Protesters) का कहना था कि केंद्र सरकार (Center Government) ने बिल्कुल सही एक्ट पास किया है और आर्य समाज इस फैसले का खुले दिल से स्वागत करता है.

  • Share this:
रोहतक. नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship amendment law) पर देश भर में मचे बवाल के बीच हरियाणा (Haryana) से आर्य समाज केंद्र सरकार के इस फैसले के समर्थन में खड़ा हुआ है. आर्य समाज (Arya Samaj) के लोगों ने आज रोहतक (Rohtak) में शांति मार्च निकाला और इस एक्ट का विरोध करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की मांग उठाई.

इन लोगों ने महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के गेट नंबर 2  के बाहर नारेबाजी  करते हुए लघु सचिवालय की ओर बढ़े और आचार्य विजयपाल के नेतृत्व में केंद्र सरकार का समर्थन करने आए हैं. इन लोगों ने आज शहर में शांति मार्च निकाला और इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की.

'केंद्र सरकार ने बिल्कुल सही एक्ट किया पास'

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि केंद्र सरकार ने बिल्कुल सही एक्ट पास किया है और आर्य समाज इस फैसले का खुले दिल से स्वागत करता है.  जो लोग इस कानून का विरोध करते हुए देश के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन और हिंसा कर रहे हैं उन लोगों को कठोर सजा दी जानी चाहिए और उनकी संपत्ति भी अटैच कर लेनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:- 'बुलेट' में पटाखे बजाने से रोकने पर युवक की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या

ये भी पढ़ें:- चंडीगढ़: किराए के मकान में रह रहे दो छात्रों पर फायरिंग, दोनों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2019, 2:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर