होम /न्यूज /हरियाणा /रोहतक में दो महिलाओं को रिवाल्वर से मारी गोली, फिर कर ली आत्महत्या, हैरान करने वाली है वजह

रोहतक में दो महिलाओं को रिवाल्वर से मारी गोली, फिर कर ली आत्महत्या, हैरान करने वाली है वजह

रोहतक में एक व्यक्ति ने घर में घुसकर पहले दो महिलाओं को गोली मारी, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

रोहतक में एक व्यक्ति ने घर में घुसकर पहले दो महिलाओं को गोली मारी, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

Rohtak Crime News: रोहतक के गांधरा गांव का रहने वाला रमेश आज दोपहर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर अपने ही परिवार की रिश्ते ...अधिक पढ़ें

रोहतक. हरियाणा के रोहतक जिले के गांधरा गांव में एक व्यक्ति ने सरपंच की सास व एक अन्य महिला को गोली मार दी और बाद में खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली. व्यक्ति ने घर में घुसकर दोनों महिलाओं पर हमला किया. दोनों घायल महिलाओं का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में सांपला थाना पुलिस जांच करने में जुटी हुई है, हालांकि प्रारंभिक जांच में हमलावर की मानसिक स्थिति को घटना का कारण बताया जा रहा है.

गांधरा गांव का रहने वाला रमेश आज दोपहर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर अपने ही परिवार की रिश्ते में लगने वाली भाभी उर्मिला के पास पहुंचा और उस पर फायरिंग कर दी. अचानक हुई इस वारदात में उर्मिला के हाथ में एक गोली लग गई. उसके बाद आरोपी सरपंच के घर पहुंचा और सरपंच प्रतिनिधि सोनू के बारे में पूछताछ की.

सरपंच की सास को तीन गोलियां 

सोनू घर पर नहीं था, इसके बाद उसने सोनू की मां चंद्रो देवी पर फायरिंग कर दी और उसे तीन गोलियां मारी. घटना के बाद रमेश ने भी खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सरपंच प्रतिनिधि सोनू ने बताया की रमेश ने उसके घर पर उसकी पत्नी पर भी हमला करने का प्रयास किया, लेकिन वह बच गई.

लाइसेंसी रिवाल्वर से दिया घटना को अंजाम 

घटना की सूचना के बाद सांपला थाना पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. सांपला थाना प्रभारी देशराज ने बताया कि रमेश ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से घटना को अंजाम देने के बाद आत्महत्या कर ली. रमेश एक प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी की नौकरी करता था. फिलहाल उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया गया है, घायलों का इलाज चल रहा है. वे इस मामले में जांच करने में जुटे हुए हैं. जिस तरह के भी तथ्य सामने आएंगे, उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Haryana police, Rohtak News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें