इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर
Rohtak News in Hindi

इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर
इनसो प्रदेशाध्यक्ष

हमले में प्रदीप देशवाल के सिर पर गंभीर चोट आई है. प्रदीप को गंभीर हाला में पीजीआई रोहतक भर्ती करवाया गया है.

  • Share this:
रोहतक में इनसो प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देशवाल पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. ये हमला रोहतक के महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी के लॉ डिपार्टमेंट के बाहर किया गया. हमले में प्रदीप देशवाल के सिर पर गंभीर चोट आई है. प्रदीप को गंभीर हाला में पीजीआई रोहतक भर्ती करवाया गया है. ट्रॉमा सेंटर में प्रदीप देशवाल का इलाज चल रहा है.

फिलहाल हमलावरों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की मानें तो हमलावर जल्द ही उनकी गिरफ्त में होंगे.

..तो राम रहीम के जेल जाने के बाद डेरे की कमान संभाल रही है ये महिला!



बता दें कि प्रदीप देशवाल महर्षि दयानंद विश्‍व‍विद्यालय में अपनी फॉर्च्‍यूनर कार से आए थे. वह विश्‍वविद्यालय के विधि विभाग के पास थे. इसी दौरान कुछ युवकों ने उन पर हमला कर दिया. हमलावरों ने उनकी कार को भी बुरी तर‍ह तोड़ दिया. हमलावर देशवाल को गंभीर रूप से घायल करने के बाद भाग गए.
हरियाणवी मॉडल एनी बी पर जानलेवा हमला, पति और प्रेमिका पर आरोप

वहीं घटना के बाद म‍हर्षि दयानंद विश्‍वविद्यालय में तनाव पैदा हो गया. पुलिस ने पूरे क्षेत्र को अपने कब्‍जे में ले लिया और घटना के दौरान वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि हमलावरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज