BJP को महम में लगा बड़ा झटका, टिकट नहीं मिलने पर बलराज कुंडू ने निर्दलीय भरा पर्चा
Rohtak News in Hindi

BJP को महम में लगा बड़ा झटका, टिकट नहीं मिलने पर बलराज कुंडू ने निर्दलीय भरा पर्चा
खरकड़ा को मिला टिकट, कुंडू ने की बगावत

सीसरखास गांव में कुंडू ने सीएम का स्वागत किया. साथ ही अच्छी खासी समर्थकों की भीड़ भी रही थी. इसके बावजूद सीएम ने रथ से ही जनसभा को संबोधित किया था जबकि चौबीसी के चबूतरे पर शमशेर खरकड़ा ने सभा की तो सीएम मंच पर गए थे.

  • Share this:
रोहतक. बीजेपी को महम में लगा बड़ा झटका लगा है. टिकट नहीं मिलने से नाराज जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन बलराज कुंडू (Balraj Kundu) ने बगावत कर दी है. कुंडू ने महम सीट से निर्दलीय उम्मीदवार (Independent candidate) के तौर पर नामांकन कर दिया है. महम के ऐतिहासिक चबूतरे पर दीप प्रज्ज्वलित कर उन्होंने अपना पर्चा भरा. इससे यहां बीजेपी की जीत के समीकरण गड़बड़ा गये हैं. क्योंकि पार्टी के सामने यहां आनंद सिंह दांगी के तौर पर मजबूत उम्मीदवार है.

बता दें कि जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान महम हलके में 14 जगह सीएम का स्वागत किया गया था. सीसरखास गांव में कुंडू ने सीएम का स्वागत किया. साथ ही अच्छी खासी समर्थकों की भीड़ भी रही थी. इसके बावजूद सीएम ने रथ से ही जनसभा को संबोधित किया था जबकि चौबीसी के चबूतरे पर शमशेर खरकड़ा ने सभा की तो सीएम मंच पर गए थे.

कुंडू लंबे समय से तैयारी में थे



बलराज कुंडू चाहे जिला परिषद के चेयरमैन थे, लेकिन उनका पूरा फोकस महम हलके पर था. कुंडू की एक दर्जन बसें महम से रोहतक छात्राओं के लिए चलती हैं. इसके अलावा वे सामाजिक कार्यों में भी सक्रिय तौर पर भाग लेते रहे हैं. इससे साफ है कि कहीं न कहीं उनको आभास था कि उनके अपने दम पर निर्दलीय मैदान में उतरना पड़ सकता है.
ये भी पढ़ें-

हरियाणा: BJP ने जारी की 12 उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, 4 मौजूदा विधायकों का कटा टिकट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading