लाइव टीवी

बलराज कुंडू ने फिर लगाए ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप, हुड्डा की चुप्पी पर भी साधा निशाना
Rohtak News in Hindi

News18 Haryana
Updated: January 24, 2020, 3:01 PM IST
बलराज कुंडू ने फिर लगाए ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप, हुड्डा की चुप्पी पर भी साधा निशाना
बलराज कुंडू ने मनीष ग्रोवर पर साधा निशाना

रोहतक (Rohtak) में पिछले कई दिनों से महम के विधायक बलराज कुंडू (Balraj Kundu) पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगा रहे हैं. आज एक बार फिर से कुंडू ने ग्रोवर पर निशाना साधा.

  • Share this:
रोहतक. महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू (Balraj Kundu) ने एक बार फिर से पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर (Manish Grover) पर निशाना साधा है. कुंडू ने ग्रोवर पर प्रदेश की चीनी मिलों के 3300 करोड़ रूपए घाटे को घोटाला बताया और कहा कि मनीष ग्रोवर के परिवार की कम्पनियों ने भ्रष्टाचार किया है, जिसके कारण ये घाटा हुआ है. वहीं, कुंडू ने इस मामले में नेता विपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की चुप्पी पर भी सवाल उठाए. दूसरी तरफ मनीष ग्रोवर से इस बारे में सवाल किए तो वे बिना कुछ बोले उठकर चल दिए.

बता दें कि रोहतक में पिछले कई दिनों से महम के विधायक बलराज कुंडू पूर्व सहकारिता राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगा रहे हैं. आज एक बार फिर से कुंडू ने ग्रोवर पर निशाना साधा और कहा कि सिर्फ रोहतक शहर में ही भ्रष्टाचार नहीं किया बल्कि प्रदेश की चीनी मिलों को भी ग्रोवर और उसके रिश्तेदारों की कंपनियों ने नहीं बख्शा. शीरे के कारोबार में ग्रोवर के रिश्तेदारों ने खुली लूट मचाई है, साथ ही ग्रोवर की पुत्रवधू के नाम से बनी एमएसजी कम्पनी भी शराब के व्यवसाय में भ्रष्टाचार कर रही है.

हुड्डा की चुप्पी पर उठाए सवाल

कुंडू के इन आरोपों पर जब मनीष ग्रोवर का पक्ष जानने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया. बल्कि प्रेस कांफ्रेंस से उठकर चले गए. दरअसल पिछले कई दिनों से महम के विधायक गंभीर आरोप लगा रहे हैं, इस पर ग्रोवर ही नहीं बल्कि नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी चुप हैं. कुंडू ने हुड्डा की चुप्पी पर भी सवाल उठाए.

ये भी पढ़ें-अस्पताल पर आरोप: रात भर शव का इलाज करते रहे डॉक्टर, सुबह परिजनों को थमाया 53 हजार का बिल

यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 24, 2020, 3:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर