लाइव टीवी

मनीष ग्रोवर को क्लीन चिट देकर सीएम ने की लोकतंत्र की हत्या: बलराज कुंडू
Rohtak News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 6, 2020, 2:22 PM IST
मनीष ग्रोवर को क्लीन चिट देकर सीएम ने की लोकतंत्र की हत्या: बलराज कुंडू
बलराज कुंडू ने सीएम खट्टर पर साधा निशाना

कुंडू ने कहा कि मुझे अब जांच की कोई उम्मीद नहीं, जनता की अदालत में जाऊंगा. प्रदेश में सीएम हाईकोर्ट है तो जनता सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) है. कुंडू ने कहा कि अनिल विज (Anil Vij) कार्रवाई करना चाहते हैं, पर उनको बेबस देखता हूं.

  • Share this:
रोहतक. महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू (Balraj Kundu) ने एक बार फिर से तीखे तेवर दिखाए हैं. पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर (Manish Grover) के बाद अब कुंडू ने सीएम मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा है. कुंडू का कहना है कि मनीष ग्रोवर को क्लीन चिट देकर सीएम खट्टर ने लोकतंत्र की हत्या की है. मुख्यमंत्री ने सरकार को ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह बना रखा है. सारे कर्मकांड पर सीएम का पूरा आशीर्वाद है.

कुंडू ने कहा कि मुझे अब जांच की कोई उम्मीद नहीं, जनता की अदालत में जाऊंगा. प्रदेश में सीएम हाईकोर्ट है तो जनता सुप्रीम कोर्ट है. कुंडू ने कहा कि अनिल विज कार्रवाई करना चाहते हैं, पर उनको बेबस देखता हूं. वहीं कुंडू ने ग्रोवर को हिंसक जाट आरक्षण आंदोलन का जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा कि 22 मार्च को रैली करके पूरा पर्दाफाश करूंगा.

सीएम मनोहर लाल को मानता था आदर्श



कुंडू ने कहा कि राजनीति में मैं सीएम मनोहर लाल को अपना आदर्श मानता था, लेकिन भ्रष्टाचार की लड़ाई में जांच करना तो दूर, विधानसभा के अंदर पूर्व मंत्री ग्रोवर को पहले ही क्लीनचिट दे दी. इतना ही नहीं, विधानसभा के अंदर विपक्ष के नेता एवं पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी मेरा साथ नहीं दिया. इस लड़ाई में मैं अकेला पड़ गया, अब मामले को जनता के बीच लडूंगा.



ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ में कोरोना वायरस के दो संदिग्ध मिले, हाल ही में इंडोनेशिया और सिंगापुर से लौटे थे दोनों

हरियाणा: विधायकों को चीन से आए टैबलेट दिए जाने पर विपक्ष में खौफ, विज बोले- डरने की जरूरत नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2020, 2:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading