18 अगस्त को भूपेंद्र सिंह हुड्डा कर सकते हैं नई पार्टी बनाने का एलान
Rohtak News in Hindi

18 अगस्त को भूपेंद्र सिंह हुड्डा कर सकते हैं नई पार्टी बनाने का एलान
इस सीट पर भूपेंद्र हुड्डा और उनके परिवार का प्रभाव है (फाइल फोटो)

पूर्व मंत्री ने कहा की 18 अगस्त को प्रदेश से लाखों लोग महा परिवर्तन रैली में पहुंचेंगे और लोगों से बात करके भूपेंद्र सिंह हुड्डा मन से धमाकेदार घोषणा करेंगे.

  • Share this:
18 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक में होने वाली महा परिवर्तन रैली में बड़ी घोषणा कर सकते हैं जिसके संकेत आज उनके करीबी एवं कांग्रेस के पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा ने दे दिया. उन्होंने कहा कि इस रैली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा धमाकेदार घोषणा करेंगे. झंडे तो कांग्रेस के लगेंगे लेकिन घोषणा के बाद झंडों का क्या होगा यह देखना पड़ेगा तो कहीं ना कहीं यह तय हो चुका है की भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस को अलविदा कहने वाले हैं.

धमाकेदार घोषणा करेंगे हुड्डा

पूर्व मंत्री ने कहा की 18 अगस्त को प्रदेश से लाखों लोग महा परिवर्तन रैली में पहुंचेंगे और लोगों से बात करके भूपेंद्र सिंह हुड्डा मन से धमाकेदार घोषणा करेंगे. जहां तक नई पार्टी बनाने की बात है तो वह भी उसी दिन तय होगा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा उस मन से क्या घोषणा करते हैं. लेकिन घोषणा हरियाणा की राजनीति में बड़ा परिवर्तन लेकर आएगी. उन्होंने कहा कि मंच पर हैरान कर देने वाले चेहरे मौजूद रहेंगे.




रैली में लगेंगे कांग्रेस के झंडे

उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी क्या आला नेतृत्व या प्रदेश अध्यक्ष कॉन्ग्रेस को इस रैली में नहीं बुलाया गया है. इस रैली में मुख्य वक्ता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा की रैली में कांग्रेस के झंडे जरूर लगेंगे. लेकिन घोषणा के बाद इन झंडों क्या होगा, वह उसी समय ही पता चलेगा. कुल मिलाकर यह कहा जा सकता है कि लगभग तय हो चुका है, भूपेंद्र सिंह कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहने का मन बना चुके हैं.

ये भी पढ़ें- सोनीपत में में कार और ट्रक की टक्कर, 3 युवकों की मौत, एक घायल

ये भी पढ़ें - दोस्त से कहा- मेरी पत्नी को परेशान करना छोड़ दे, नहीं माना तो कर दी हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज