Kisan Aandolan: भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान- शरारती तत्वों द्वारा आंदोलन को खराब करने की रची गई साजिश

हुड्डा ने अभय चौटाला के इस्तीफे पर भी ली चुटकी

हुड्डा ने अभय चौटाला के इस्तीफे पर भी ली चुटकी

Kisan Aandolan: दिल्ली हिंसा की निंदा करते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कुछ असमाजिक तत्वों ने किसान आंदोलन को बिगाड़ने कि कोशिश की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 29, 2021, 5:07 PM IST
  • Share this:
रोहतक. नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने कृषि आंदोलन में दिल्ली हिंसा को लेकर बयान दिया है. हुड्डा ने कहा कि कुछ शरारती तत्वों द्वारा आंदोलन को खराब करने की साजिश रची गई. पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. इनेलो नेता अभय चौटाला (Abhay Chautala) के इस्तीफे पर भी चुटकी लेते हुए हुड्डा ने कहा कि इससे सरकार को अप्रत्यक्ष तौर पर फायदा पहुंचेगा.

बता दें किक नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा गुरुवार को रोहतक में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उन्होंने दिल्ली हिंसा की निंदा करते हुए कहा कि कुछ असमाजिक तत्वों ने किसान आंदोलन को बिगाड़ने कि कोशिश की है. सरकार पूरे मामले की जांच कर पता लगाए कि लाल किले में प्रवेश करने वाले लोग कौन थे और किस मंशा के तहत आंदोलन में घुसे थे. उन्होंने कहा कि मैं किसानों के संयम कि प्रशंसा करता हूं, आंदोलन में लाखों लोग होने के बावजूद किसी भी प्राइवेट प्रॉपर्टी, दुकान आदि को नुकसान नहीं पहुंचा.

Youtube Video


अभय चौटाला के इस्तीफे से सरकार को फायदा
भूपेंद्र हुड्डा ने इनेलो नेता अभय चौटाला के विधायक पद से इस्तीफे पर कहा कि उनकी राजनीतिक जमीन खिसक चुकी है. कांग्रेस द्वारा लाए जाने वाले अविश्वास प्रस्ताव में एक वोट कम होगी. इस्तीफे का अप्रत्यक्ष तौर पर सरकार को फायदा जरूर पहुंचेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज