हरियाणा में BJP से ज्यादा भ्रष्ट सरकार पहले कभी नहीं आई : भूपेंद्र सिंह हुड्डा
Rohtak News in Hindi

हरियाणा में BJP से ज्यादा भ्रष्ट सरकार पहले कभी नहीं आई : भूपेंद्र सिंह हुड्डा
भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हमारी पार्टी बिल्कुल तैयार है और टिकटों को लेकर जल्द ही फैसला हो जाएगा. (फाइल फोटो)

पूर्व सीएम और सीएलपी (कांग्रेस लेजिस्लेटिव पार्टी) नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पार्टी को मजबूत करने का दावा करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

  • Share this:
रोहतल. हरियाणा (Haryana) में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) पास आते ही राजनीतिक दलों के प्रचार की गति तेज हो गई है. इसके साथ ही दूसरे दलों पर निशाना साधने का सिलसिला भी लगातार जारी है. रोहतक (Rohtak) पहुंचे पूर्व सीएम और सीएलपी (कांग्रेस लेजिस्लेटिव पार्टी) नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने पार्टी को मजबूत करने का दावा करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

हुड्डा ने बीजेपी की खट्टर सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि "आज तक इससे बड़ी भ्रष्ट और घोटाले वाली सरकार प्रदेश में नहीं आई. खनन घोटाला, किलोमीटर स्किम घोटाला, दाल रोटी घोटाला, बिजली मीटर घोटाला और जिस तरह से नौकरियों में धांधली की है, वो पूरी प्रदेश की जनता जानती है."

'सीएम खुद ही वकील और जज बने बैठे हैं' 



हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के हुड्डा को जेल भेजे जाने के बयान पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि वे खुद ही शिकायतकर्ता हैं, खुद ही वकील हैं और खुद ही जज बने बैठे हैं. हुड्डा ने कहा कि उन्हें न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है.
'हमारा कार्यकर्ता ही पदाधिकारी है'

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि "लोकसभा चुनाव के बाद कार्यकर्ताओं में जो निराशा छा गई थी, अब आशा की किरणें दिखाई देने लगी हैं. हमें भारी जनसमर्थन मिल रहा है. कांग्रेस पार्टी मजबूत हो रही है." हरियाणा में कांग्रेस का संगठन नहीं होने के सवाल पर कहा कि "हमारा कार्यकर्ता ही पदाधिकारी है."

'टिकटों के वितरण पर काम कर रही कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी' 


हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 की तैयारी और टिकटों के वितरण को लेकर हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी (Congress Screening Committee) काम कर रही है. हमारी पार्टी बिल्कुल तैयार है और टिकटों को लेकर जल्द ही फैसला हो जाएगा.


ये भी पढ़ें:- पिछले एक हफ्ते में BJP का ग्राफ गिरा, हमारी ताकत बढ़ी: अभय चौटाला


ये भी पढ़ें:- नैना चौटाला का बयान- उचाना से दुष्यंत चौटाला होंगे JJP उम्मीदवार

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज