होम /न्यूज /हरियाणा /देश में तीसरे मोर्चे का कोई वजूद नहीं, कांग्रेस के बिना कोई मोर्चा नहीं बनेगा: हुड्डा

देश में तीसरे मोर्चे का कोई वजूद नहीं, कांग्रेस के बिना कोई मोर्चा नहीं बनेगा: हुड्डा

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने तीसरे मोर्चे की संभावना को नकारते हुए साफ किया कि कांग्रेस के बिना देश में कोई फ्रंट नहीं बनेगा.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने तीसरे मोर्चे की संभावना को नकारते हुए साफ किया कि कांग्रेस के बिना देश में कोई फ्रंट नहीं बनेगा.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि तीसरे मोर्चे के गठन की बातें बेमानी हैं और इनेलो की रैली में जो नेता आए थे, उन्होंने भी ...अधिक पढ़ें

रोहतक. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने तीसरे मोर्चे की संभावना को नकारते हुए साफ किया कि कांग्रेस के बिना देश में कोई फ्रंट नहीं बनेगा. इनेलो की रैली में आए नेताओं ने भी साफ कर दिया कि कांग्रेस के बिना तीसरा मोर्चा संभव नहीं है. रही इनेलो की बात तो वे अपने राजनीतिक वजूद को तलाशने की कोशिश कर रहे हैं. प्रदेश में उनकी राजनीतिक जमीन खिसक चुकी है, अब उनके पास कुछ नहीं बचा. देश में सिर्फ दो ही मोर्चे होंगे या तो एनडीए या यूपीए.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज अपने आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए देश और प्रदेश के राजनीतिक हालातों पर टिप्पणी की. हुड्डा ने कहा कि तीसरे मोर्चे के गठन की बातें बेमानी हैं और इनेलो की रैली में जो नेता आए थे, उन्होंने भी साफ कर दिया कि कांग्रेस के बिना कोई मोर्चा नहीं बनेगा. हुड्डा ने कहा कि बीजेपी मजबूत स्थिति में है, देश में उनकी सरकार है.  उसको टक्कर सिर्फ कांग्रेस और उसके सहयोगी दल ही दे सकते हैं.

प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान उठाते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि ऐसा लगता है कि हरियाणा सरकार शिक्षा के निजीकरण की तरफ बढ़ रही है. सरकारी स्कूलों को बंद किया जा रहा है, अध्यापकों के पद खत्म किए जा रहे हैं. किसानों को फसलों के उचित दाम नहीं दिए जा रहे. बेमौसमी बरसात के कारण किसानों की खड़ी फसल खराब हो रही है, लेकिन सरकार सिर्फ राजनीति कर रही है.

Tags: Haryana news, Third Front

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें