लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव: नामांकन से पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किया हवन, साधा BJP पर निशाना

News18 Haryana
Updated: October 4, 2019, 8:05 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव: नामांकन से पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किया हवन, साधा BJP पर निशाना
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा

पर्चा भरने के लिए निकलने से पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने अपने आवास पर हवन भी किया. उनके साथ उनकी पत्नी आशा हुड्डा और पुत्र दीपेंद्र सिंह हुड्डा सहित परिवार के सदस्य और कांग्रेस के कुछ नेता भी थे.

  • Share this:
रोहतक. कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने शुक्रवार को कहा कि 21 अक्टूबर के विधानसभा चुनाव (Assembly Election) के बाद हरियाणा (Haryana) में जन विरोधी भाजपा सरकार (BJP Govt.) का अंत हो जाएगा क्योंकि लोगों ने विपक्षी दल (कांग्रेस) को सत्ता में लाने के लिये अपना मन बना लिया है.

हरियाणा कांग्रेस विधायक दल के नेता हुड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए झूठे वादे लोगों के सामने उजागर हो चुके हैं. गरही सांपला किलोली निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने के बाद कांग्रेस नेता ने कहा कि वे (भाजपा नेता) अबकी बार 75 पार की बात करते हैं, लेकिन लोग कह रहे हैं अबकी बार कांग्रेस की सरकार.

पर्चा भरने से पहले आवास पर किया हवन
पर्चा भरने के लिए निकलने से पहले हुड्डा ने अपने आवास पर हवन भी किया. उनके साथ उनकी पत्नी आशा हुड्डा और पुत्र दीपेंद्र सिंह हुड्डा सहित परिवार के सदस्य और कांग्रेस के कुछ नेता भी थे. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों, श्रमिकों, व्यापारियों और सरकारी कर्मचारियों सहित समाज का सभी तबका भाजपा की जन विरोधी नीतियों से प्रभावित हुआ है.

विरोधी सरकार के गिनती के दिन बचे: हुड्डा
उन्होंने कहा कि धन लेकर नौकरी घोटाला और अवैध खनन घोटाला सहित कई घोटाले हुए. उन्होंने एक भी वादा नहीं निभाया, लेकिन इवेंट मैनेजमेंट और सपने दिखाने में भाजपा माहिर हैं. उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में भाजपा नेतृत्व वाली जन विरोधी सरकार के गिनती के दिन बचे हैं और लोगों ने उसे सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है. रोहतक के पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि हरियाणा में सरकार बनाने के लिए कांग्रेस मजबूत स्थिति में है.

ये भी पढ़ें: रेसलर योगेश्वर दत्त ने बरोदा सीट से भरा नामांकन, कहा- BJP का शुक्रगुजार हूं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए रोहतक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 7:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...