होम /न्यूज /हरियाणा /

हुड्डा ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना, बोले- किसानों की आवाज को दबाया नहीं जा सकता

हुड्डा ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना, बोले- किसानों की आवाज को दबाया नहीं जा सकता

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि कृषि सुधार पर चर्चा सभी दलों के साथ होनी चाहिए. (फाइल फोटो)

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि कृषि सुधार पर चर्चा सभी दलों के साथ होनी चाहिए. (फाइल फोटो)

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने भी कृषि आन्दोलन (Farmers Agitation) को लेकर प्रदेश सरकार पर करारा हमला बोला है

रोहतक. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने कृषि आन्दोलन को लेकर बयान दिया है. हुड्डा ने कहा कि सरकार संयम से काम ले और किसानों (Farmers) से बातचीत कर समस्या का समाधान करें. किसानों की आवाज को दबाया नहीं जा सकता. वहीं, दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने भी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार किसानों पर मरहम लगाने की बजाए उनके जख्मों पर नमक छिड़क रही है.

किसानों के समर्थन की बात कही

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा अपने परिवार संग अपने पिता स्व. रणबीर सिंह के जयंती समारोह में रोहतक पहुंचे थे. इस दौरान हुड्डा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए किसानों के समर्थन की बात कही. उन्होंने कहा कि संविधान में आवाज उठाने का हक सबको है. आवाज कभी दबाने से नहीं दबती. सरकार को नसीहत देते हुए हुड्डा ने कहा कि संयम से काम लेकर किसानों से बातचीत कर समस्या का समाधान करना चाहिए. प्रदेश के माहौल को बिगड़ने नहीं देना चाहिए.



दीपेंद्र हुड्डा ने भी सरकार पर बोला हमला

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने भी कृषि आन्दोलन को लेकर प्रदेश सरकार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सरकार अहंकार में डूब चुकी है. गलत कानूनों की भी मार्केटिंग कर किसानों के हक में बताती हैं. सरकार रात को भी दिन दिखाने की कोशिश करती है. इस आन्दोलन से दो प्रदेशों के किसानों को बहुत चोट लगी है. सरकार मरहम लगने की बजाए उनके जख्मों पर नमक छिड़क रही है. उन्होंने सुझाव देते हुए कहा कि सकारात्मक रवैए से किसान से बात करके समाधान करना चाहिए.

Tags: Bhupinder singh hooda, Farmers Agitation

अगली ख़बर